वाह री सरकार: कर्मचारी केबल कनैक्शन में उलझे, जनता हो रही परेशान

corporation-hoshiarpur-employee-deputaion-servey-cabel-tv-network-punjab

-निगम का काम छोड़ अधिकतर कर्मी घर-घर जान रहे आपके घर में केबल कनैक्शन कौन सा है और टी.बी. कौन सा, चैनल एच.डी. आते हैं या नहीं-सुबह 9 बजे हाजिरी लगाकर लोगों के घरों में केबल टी.वी. के कनैक्शन और टी.वी. कौन से है तथा चैनल एच.डी. आते हैं या नहीं का डाटा जुटाने निकल जाते हैं निगम कर्मी – कर्मियों के कार्यालय से जाने के बाद वहां पहुंचे लोगों को हो रही भारी परेशानियां- मेयर शिव सूद ने कहा कि स्थानीय निकाय मंत्री के फरमान से बिगड़ा निगम कार्यालय का सिस्टम, नहीं हो पा रहे लोगों के काम-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अगर आप नगर निगम कार्यालय में किसी काम से जा रहे हैं तो दिल मजबूत करके जाएं, क्योंकि वहां पहुंचने पर आपके हाथ मायूसी लग सकती है, क्योंकि वहां के लगभग समस्त कर्मचारी कार्यालय का काम छोड़ फील्ड में लोगों के घरों में केबल टी.वी. के कनैक्शन और टी.वी. कौन सा है तथा चैनल एच.डी. आते हैं या नहीं इसका सर्वे करने के लिए सरकारी आदेश पर निकले हुए हैं। फास्ट-वे केबल नैटवर्क कंपनी पर शिकंजा

Advertisements

corporation-hoshiarpur-employee-deputaion-servey-cabel-tv-network-punjab

कसने के लिए पंजाब सरकार एवं स्थानीय निकाय मंत्री की तरफ से इस संबंधी उक्त आदेश जारी किया गया है। जिसके चलते कर्मचारी सुबह 9 बजे कार्यालय तो पहुंचते हैं, मगर हाजिरी लगाने के उपरांत फील्ड में सर्वे का काम निपटाने चले जाते हैं तथा 24 जुलाई तक सर्वे मुकम्मल करने के आदेश हैं।
कर्मियों के कार्यालय में न होने के कारण जहां आम लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है वहीं निगम में अपने-अपने वार्ड की समस्याएं लेकर पहुंचे जनप्रतिनिधियों (पार्षदों) को भी निराश होकर लौटने को मजबूर होना पड़ रहा है। इसके चलते निगम की सारी व्यवस्था केबल की भेंट चढ़ती जा रही है। जानकारी अनुसार निगम में इंस्पैक्टर व उससे नीचे के लगभग समस्त कर्मचारी सर्वे में जुटे हुए हैं।
इस संबंधी बात करने पर मेयर शिव सूद का कहना है कि स्थानीय निकाय मंत्री के आदेशों पर सर्वे किया जा रहा है तथा निगम में कर्मियों के न होने से जन सुविधाओं से जुड़े लगभग समस्त कार्य ठप हो गए हैं। उन्होंने कहा कि कर्मियों के कार्यालय में न होने के चलते कामकाज प्रभावित हो रहा है तथा थोड़ी देर पहले ही शहर के करीब 20 पार्षद उनके पास इससे पैदा हुई समस्या के प्रति रोष व्यक्त करके गए हैं। उन्होंने बताया कि कर्मियों द्वारा 24 जुलाई तक सर्वे किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here