अरोड़ा की ओर से पुरहीरां में 24.97 लाख रुपए की लागत से बने ट्यूबवेल की शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने स्थानीय वार्ड नंबर 19 के मोहल्ला पुरहीरां में 24.97 लाख रुपए की लागत से बने नए ट्यूबवेल की शुरुआत करवाते हुए कहा कि पंजाब सरकार लोगों को हर बुनियादी सुविधा प्रदान करने के लिए वचनबद्ध है, जिसके अंतर्गत शहर के लगभग हर  क्षेत्र में जरुरी सुविधाएं यकीनी बनाई जा रही हैं। उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से प्रदेश के हर क्षेत्र में पाईपों के माध्यम से पानी की सप्लाई यकीनी बनाई जा रही है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पाईपों की सप्लाई व पीने योज्य पानी के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सरकार की ओर से 2021-22 के दौरान 2148 करोड़ रुपए का वितरण किया गया है, जो कि 2020-21 के मुकाबले 25 प्रतिशत अधिक हैं। उन्होंने कहा कि होशियारपुर शहर व इसके आस-पास के क्षेत्रों में युद्ध स्तर पर विकास कार्य करवाए गए हैं व भविष्य में भी समय-समय पर जरुरी कार्य मुकम्मल करवाए जाएंगे ताकि लोगों को अधिक से अधिक सुविधाएं दी जा सकें।

उन्होंने कहा कि पिछले चार वर्षों के दौरान पानी वाले पानी की सप्लाई, सीवरेज सिस्टम की मजबूती, पार्कों में ओपन जिमों की स्थापना के साथ-साथ शहर के अंदर बुनियादी ढांचे को नई मजबूती प्रदान की गई है। इस मौके पर मेयर नगर निगम सुरिंदर कुमार शिंदा, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण सैनी, डिप्टी मेयर रणजीत चौधरी, पार्षद इंदरजीत कौर, चौधरी अमरजीत, हरपाल सिंह, सरफराज सिंह, विश्वनाथ, सुच्चा सिंह, पंडित ब्रह्मा, राहुलवीर दास, करनैल सिंह, सतिंदर सिंह, कतिंदर सिंह, तरसेम सिंह, चंचल सिंह, मंजीत सिंह, हरकिरत सिंह, जसवंत सिंह, रणजीत कुमार कोहली, जगतार सिंह बावा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here