कोआपरेटिव बैंक के साथ लगती हरी नगर तक की सडक़ का कार्य शुरु, चेयरमैन मरवाहा व मेयर सुरिंदर ने करवाई शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रेलवे रोड पर कोआपरेटिव बैंक के साथ वाली सडक़ का कार्य नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा व मेयर सुरिंदर कुमार ने संयुक्त रुप से शुरु करवाया। इस मौके पर सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण लत्ता सैनी व पार्षद मीना शर्मा भी मौजूद रहीं। इस अवसर पर एडवोकेट मरवाहा व मेयर सुरिंदर कुमार ने कहा कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की अगुवाई में शहर में विकास कार्य तेजी से चल रहे हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि श्री अरोड़ा ने शहर की जटिल से जटिल समस्याओं के समाधान के लिए किसी प्रकार की कोई कमी नहीं छोड़ी है तथा हर वार्ड में गलियों एवं सडक़ों का कार्य लगभग पूर्ण करवाया जा चुका है। उन्होंने कहा कि यह सडक़ कोआपरेटिव बैंक के साथ वाली सडक़ से हरी नगर तक बनाई जा रही है। इस सडक़ की जर्जर हालत से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था, जिसे देखते हुए श्री अरोड़ा ने तुरंत इसके निर्माण हेतु निर्देश किए थे।

उन्होंने वार्ड वासियों एवं शहर वासियों को आश्वस्त किया कि शहर में सभी विकास कार्य रिकार्ड समय में पूरे किए जाएंगे। इस मौके पर ब्लाक अध्यक्ष मुकेश डावर, नरिंदर सेठी, रवि शर्मा, रामपाल शर्मा, वुरुण शर्मा आशू, विपुल पंडित, दिवांशू मरवाहा, केडी महेन्द्रू, प्रिंस पंडित आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here