“अकाली दल” छोड कई परिवारों ने थामा कांग्रेस का दामन, विधायक आदिया ने किया स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार की जनहितैषि नीतियों और हलका शाम चौरासी के विधायक पवन कुमार आदिया द्वारा हलके में करवाए जा रहे विकास कार्यों से प्रभावित होकर गांव मकीमपुर में आयोजित संक्षिप्त कार्यक्रम में कई परिवारों ने अकाली दल छोडक़र कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। इस मौके पर विधायक आदिया की उपस्थिति में सुखजीत सिंह नूरपुर, सोमा सिंह कंगमाई, तीर्थ सिंह मकीमपुर, मक्खन सिंह नीकवाल, गुरमेल सिंह मकीमपुर, नरिंदर सिंह तगड़ां तथा ताजपुर से सूराजदीन, बब्बी एवं रोशन ने कांग्रेस का हाथ थामा।

Advertisements

कांग्रेस में शामिल होने वाले परिवारों ने कहा कि अकाली दल द्वारा सिद्धांतों पर चलने का ढिंढोरा तो पीटा जाता है, लेकिन जमीनी स्तर पर हकीकत कोसों दूर है। जिसके चलते आम कार्यकर्ता की पूरी तरह से अनदेखी की जा रही है, जिससे उनमें काफी हताशा है। लेकिन दूसरी तरफ कांग्रेस सरकार द्वारा जो कार्य किए जा रहे हैं, उनसे प्रदेश के हर हलके की नुहार बदली है तथा जनता की चिर लंबित समस्याएं दूर हुई हैं। जिनका हरेक नागरिक पर विशेष प्रभाव पड़ा है। इसी के चलते उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय लिया है।

इस मौके पर विधायक आदिया ने कांग्रेस में शामिल होने पर सभी का स्वागत करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने सिद्धांतों से कभी समझौता नहीं किया है तथा न ही करेगी। इसके लिए इलाके का विकास और जन भलाई योजनाओं को जमीनी स्तर पर लागू करना ही एकमात्र लक्ष्य है। इसके लिए ग्रांट की कोई कमी नहीं आने दी गई और न ही दी जाएगी। विधायक आदिया ने कांग्रेस में शामिल होने वालों को कहा कि कांग्रेस मेहनती और ईमानदार कार्यकर्ताओं की सदैव कद्र करती है और उन्हें भी पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। इस मौके पर विधायक आदिया को पुत्र सौरव आदिया भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here