अकालियों को लग रहे एक के बाद एक झटके, 50 परिवार कांग्रेस में शामिल, विधायक डा. राज ने किया स्वागत

चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़)। हलका चब्बेवाल विधायक डा. राज कुमार की हलके के विकास हेतु की जा रही भर्सक कोशिशों तथा मिलनसार स्वभाव के चलते बड़ी संख्या में लोग उनसे जुड़ रेह हैं। हर तरफ से पंजाब सरकार व डा. राज को भरपूर समर्थन मिल रहा है। यह बात उस समय सार्थक सिद्ध हुई जब गांव घुमियाला में 50 परिवार अकाली दल छोडक़र कांग्रेस में शामिल हो गए। इसके अलावा बसपा पंचायत से गुरबख्श कौर सरपंच, राजेश कुमार, फतेह सिंह, नरिंदर सिंह बिल्लू, हरजिंदर सिंह नंबरदार, बंत राम पंच आदि ने भी कांग्रेस का दामन थामा।

Advertisements

इस अवसर पर कांग्रेस में शामिल परिवारों ने बताया कि अकाली दल पार्टी अपना विश्वास गंवाने के साथ-साथ लोक हित भूल चुकी है। जिस कारण उनका मोह इससे भंग हो चुका है। दूसरी तरफ मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई वाली पंजाब सरकार ने लोगों का विश्वास जीता है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि इसीलिए उन्होंने अकाली दल-बसपा गठजोड़ को नकारते हुए कांग्रेस से जुडऩा बेहतर समझा है। इसी में पंजाब एवं पंजाब वासियों की भलाई है।

इस दौरान डा. राज ने कांग्रेस के साथ जुड़े नए करीब 50 परिवारों का स्वागत करते हुए कहा कि उन्हें पार्टी में बनता मान सम्मान दिया जाएगा। डा. राज ने बताया कि वह हर समय अपने हलका निवसियों के साथ हैं तथा अपने हलके एवं हलका वासियों की समस्याओं को हल करने की हर संभव कोशिश करते हैं। डा. राज ने कहा कि पंजाब सरकार प्रदेश एवं प्रदेश वासियों की भलाई के लिए अनेकों योजनाएं चला रही है तथा हाल ही में सरकार ने कर्मचरियों को भी बड़ी राहत प्रदान की है। इसके साथ-साथ जनता को कोरोना से बचाने व इससे ग्रस्त लोगों को बेहतर इलाज मुहैया करवाने में भी कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है। डा. राज ने कांग्रेस में शामिल हुए परिवारों को कांग्रेस की मजबूती एवं इलाके के विकास में अपना योगदान डालने की प्रेरणा की। इस अवसर पर संस्था कोशिश के को-चेयरमैन डा. जतिंदर कुमार, अमनदीप सिंह सरपंच कम्मोवाल, मनजीत सिंह माहिलपुर, देव राम राओ कैंडोवाल, शुभम, दिलावर सिंह, सरबजीत सिंह जैतपुर, सरपंच कमलजीत कौर भेड़ुया आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here