श्री गुरू तेग़ बहादुर जी के 400 साल प्रकाश उत्सव को समर्पित जी.एन.डी.यू. कैंपस लद्धेवाली में करवाया आनलाइन स्कैचिंग और स्लोगन लेख मुकाबला

जालंधर 23 जून: पंजाब सरकार की तरफ से श्री गुरु तेग़ बहादुर जी के 400 साल प्रकाश पर्व को समर्पित समागमों की लड़ी के अंतर्गत आज यहाँ गुरू नानक देव यूनिवर्सिटी के क्षेत्रीय कैंपस लद्धेवाली में अंत-विभाग आनलाइन स्कैचिंग और स्लोगन लेखन मुकाबला करवाया गया, जिसमें कैंपस के अलग -अलग विभागों के विद्यार्थियों ने बढ़ -चढ़ कर भाग लिया। मुकाबलों में कानून विभाग के निशांत, सवमजीत कौर और हरमन ने क्रमवार पहला, दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त किया जबकि इसी विभाग की अमनदीप कौर को भी इनाम दिया गया।

Advertisements

इस अवसर पर कैंपस के एसोसिएट डीन जयोतीश मल्होत्रा ने कहा गुरू जी की शिक्षाएं आज के समय में भी सार्थक है और विद्यार्थियों को उनके जीवन से शिक्षा प्राप्त करनी चाहिए। उन्होनें विद्यार्थियों को गुरू जी की तरफ से दिखाऐ मार्ग पर चलने की प्रेरणा दी। ज़िक्रयोग्य है कि पंजाब सरकार की तरफ से श्री गुरु तेग़ बहादुर जी के 400 साल प्रकाश पर्व को समर्पित और धार्मिक समागमों के इलावा विद्यार्थियों के अलग -अलग मुकाबले भी करवाए जा रहे है, जिनमें गुरू साहिब के जीवन, वाणी, शिक्षाएं और शहादत पर अधारित मुकाबले शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here