बिस्त दोआब नहर में सफारी व स्विफ्ट कार गिरी, दो की मौत, सफारी सवार ने शीशा तोड़ बचाई जान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बीती रात बिस्त दोआब नहर कोट फतूही नजदीक एक स्विफ्ट कार व सफारी गाड़ी के नहर में गिरने से 2 नौजवानों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान अनमोलदीप सिंह निवासी घुमियाला व जसदीप सिंह निवासी कोटफतूही के तौर पर हुई है। इस संबंधी जानकारी देते हुए थाना माहिलपुर के एसएचओ सतविंदर सिंह ने बताया कि रात चेले गांव से थाना माहिलपुर अधीन आती चौकी कोटफतूही में मनजिंदर सिंह नाम के व्यक्ति ने सूचना दी थी कि उसके जन्मदिन की पार्टी पर उसके कुछ दोस्त आए हुए थे व अब फोन नहीं उठा रहे।

Advertisements

उन्होंने बताया कि गांव सरहाला कलां का एक नौजवान जतिंदर सिंह के साथ बात की तो उसने बताया कि रात जब वह घर वापिस आ रहा था तो उसकी सफारी गाड़ी नहर में गिर पड़ी व पीछे ही 2 अन्य दोस्त सविफ्ट कार में आ रहे थे थाना मुखी ने बताया कि सफारी की ब्रेक फेल हो जाने कारण गाड़ी नहर में जा गिरी। जिस उपरांत किसी तरह उक्त नौजवान गाड़ी का शीशा तोडक़र बाहर आ गया। जिसको कुछ लोगों द्वारा उसे बाहर निकाला गया व घर चला गया, परंतु उसके द्वारा किसी को भी उक्त वारदात संबंधी कोई जानकारी नहीं दी गई।

सतविंदर सिंह ने बताया कि जब आज सुबह सफारी गाड़ी बाहर निकालने लगे तो उस वक्त पता लगा कि स्विफ्ट कार भी नहर में गिरी हुई है। जिस कारण 2 नौजवानों की मौत हो गई। इस संबंधी जतिंदर सिंह ने बताया कि वह रात करीब 9.30 बजे वापिस आ रहे थे तो इस दौरान उसकी गाड़ी नहर में जा गिरी व उसके पीछे आ रही सविफ्ट कार भी नहर में गिर गई। जिससे उसके 2 दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here