विधायक डा. राज कुमार चब्बेवाल ने गांव हरमोइया व खेड़ा कलां के नौजवानों के साथ की बैठक

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। चब्बेवाल विधायक डा. राज कुमार ने हमेशा ही हर वर्ग का सम्मान किया है व उनको अहमियत दी है कि फिर चाहे वह बुजुर्ग वर्ग हो, बच्चा हो, महिला वर्ग हो या यूथ वर्ग हो। इस कड़ी के तहत ही बीते दिनों डा. राज कुमार ने गांव खेड़ा कलां के शहीद भगत सिंह सराभा स्पोट्र्स क्लब के नौजवानों के साथ मुलाकात की। इस अवसर पर डा. राज कुमार ने कहा कि नौजवानों को खेलों की तरफ जरुर ध्यान देना चाहिए और इसके साथ वह नशों से भी दूर रहते है। नौजवान ही देश का भविष्य है व हमारे नौजवान वर्ग को आगे बढऩे में सहायता करनी चाहिए। स्पोर्ट्स क्लब के मैंबरों ने डा. राज को कहा कि उनको जिम का कमरा बनवा दिया जाए।

Advertisements

इस अवसर पर दोनों गांवों की पंचायत ने कहा कि उनके पास ग्राउंड नहीं है जिससे उनको मुश्किल का सामना करना पड़ता है। इस अवसर पर डा. राज कुमार ने पंचायतों को कहा कि बच्चों के लिए ग्राउंड के लिए जगह दी जाए वह सरकारी खर्च पर ग्राउंड बनवा देंगे। इसके अलावा खेड़ा कलां के लोगों ने अपनी पानी की समस्या के बारे में डा. राज को अवगत करवाया। जिस पर डा. राज कुमार ने तुरंत संबंधित विभाग के साथ बात करके उनको निर्देश दिए कि नजदीक लगते गांवों के साथ पानी की पाइप लाइन को जोड़ा जाए। खेड़ा कलां दी सरपंच ने कहा कि उनके गांव शमशान घाट को पक्का करवाया जाए। जिस पर विधायक डा. राज कुमार ने भरोसा दिया कि उनकी यह मांग भी जल्द पूरी की जाएगी।

इस अवसर पर शहीद करतार सिंह सराभा स्पोट्र्स क्लब के प्रधान नवजोत सिंह, हरप्रीत सिंह, जसवीर सिंह, तरसेम लाल, धर्मवीर सिंह, रविंदर सिंह मंगी, सुखजिंदर सिंह, लवप्रीत सिंह, गुरचरन सिंह, नवप्रीत सिंह लखवीर सिंह, सूरज कुमार, जसिवंदर सिंह और श्री गुरू रविदास जी महाराज स्पोर्ट्स क्लब हरमोइया के प्रधान रजिंदर सिंह रिंकू, हरमिंदरजीत सिंह, बासू देव, गुरमीत सिंह, हेमराज सिंह, नरिंदर सिंह, राजविंदर सिंह, तरसेम सिंह, तलविंदर सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here