आप और अकाली दल नेताओं ने साथियों सहित थामा कांग्रेस का दामन, विधायक आदिया ने किया स्वागत

होशियारपुर/शामचौरासी (द स्टैलर न्यूज़)। हलका शाम चौरासी में विधायक पवन कुमार आदिया द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों का हलका वासियों पर विशेष प्रभाव पड़ रहा है तथा उनकी अगुवाई में बड़ी संख्या में अलग-अलग पार्टियों से जुड़े नेता एवं लोग अपनी पार्टियां छोडक़र कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। इसी कड़ी के तहत कांग्रेस को उस समय और बल मिला जब गांव चक्क राजू सिंह में आम आदमी पार्टी और अकाली दल से जुड़े नेता एवं कार्यकर्ता विधायक पवन कुमार आदिया की अगुवाई में कांग्रेस में शामिल हुए।

Advertisements

इस मौके पर राजविंदर सिंह, परमिंदर सिंह, कुलवीर सिंह, जगदीप सिंह, इकबाल सिंह, कुंदन सिंह, दयाल सिंह, करनवीर सिंह, मक्खन सिंह, सुरिंदर कुमार, राघव, सिमरनजीत सिंह धामी, दीपकरन, साबी एवं कमल आदि ने साथियों सहित कांग्रेस का दामन थामा। इस मौके पर कांग्रेस में शामिल होने वाले नेताओं ने कहा कि विधायक पवन कुमार आदिया ने हलके के विकास के लिए बिना भेदभाव विकास कार्य करवाए हैं तथा कई कार्य ऐसे भी शामिल हैं जो पिछले लंबे समय से अटके हुए थे। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद अब तक उनके हलके की तरफ किसी ने इतनी गंभीरता से ध्यान नहीं दिया था। लेकिन विधायक आदिया ने यातायात, सडक़ मार्ग, गांवों में गलियां-नालियां, शामचौरासी में सबतहसील, शिक्षा के क्षेत्र के अलावा कस्बा हरियाना में बस स्टैंड का निर्माण आदि ऐतिहासिक कार्य करवाए हैं। इसके चलते उन्होंने विधायक आदिया की अगुवाई में कांग्रेस में शामिल होने का मन बनाया और इनके मार्गदर्शन में कांग्रेस की जीत ही उनका एकमात्र लक्ष्य होगा।

इस अवसर पर विधायक आदिया ने कांग्रेस में सभी का स्वागत करते हुए कहा कि उनका एक ही लक्ष्य है कि वह अपने हलका निवासियों को शहरों जैसी सुविधाएं उपलब्ध करवा सकें तथा हलका वासियों के प्यार एवं सहयोग से वह अपने इस लक्ष्य की प्राप्ति में काफी हद तक सफल हुए हैं। उन्होंने कहा कि हलके में इसी प्रकार विकास की गति जारी रहेगी तथा सरकारी सहूलतें जनता तक पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। इस मौके पर सरपंच गुरनाम सिंह भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here