चब्बेवाल विधायक डा. राज कुमार ने गांव जंडियाला में की बैठक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। चब्बेवाल विधायक डा. राज कुमार ने हलका चब्बेवाल का दौरा करते हुए गांव जंडियाला के लोगों के साथ विचार-विमर्श किया। डा. राज कुमार हमेशा ही हलका निवासियों की मुश्किलें सुनने पर उनका हल करने को पहल देते हैं। इसके तहत ही उन्होंने जंडियाला निवासियों के साथ बैठक की। गांव के लोगों ने चब्बेवाल विधायक को अपनी समस्याओं से अवगत करवाया। उन्होंने बताया कि गांव में सरकारी सिंचाई ट्यूबवैल जोकि पहले कांग्रेस पार्टी के समय का लगा हुआ था की मोटर खराब हो रही है। जिसमें नई मोटर डाली जाए तो जो गांव निवासियों को खेतीबाड़ी के लिए कोई समस्या न हो। इस पर विधायक डा. राज कुमार ने कहा कि जल्द ही इस समस्या का हल हो जाएगा।

Advertisements

इसके अलावा गांव में गंदे पानी की निकासी के लिए अंडर ग्राउंड पाईपें डाली जाए। गांव जंडियाला को विकास कार्यों के लिए 19.20 लाख की ग्रांट मुहैया करवाई गई है। गांव में इंटरलॉक वाली गलियों का कार्य चल रहा है। इसके अलावा गांव की मेन सडक़ का काम भी चल रही है जोकि जल्द ही पूरा करवाया जाएगा। इसके अलावा गांव निवासियों ने डा. राज से गांव के लिए बैंच व स्ट्रीट लाईटें की मांग की। इस मौके पर डा. राज ने गांव निवासियों को भरोसा दिया कि उनकी सभी समस्याएं बहुत जल्द दूर हो जाएगी।

उनकी हमेशा यही कोशिश रहती है कि वह अपने हलके के हर एक गांव को हर सहूलत मुहैया करवाएं। गांव निवासियों ने डा. राज के गांव आने पर उनका धन्यवाद किया। इस अवसर पर सरपंच पुषपा देवी, सुरिंदर कुमार, गुरदीप सिंह, कशमीर लाल, कुलवंत सिंह, सुखराज सिंह, हरजात सिंह, कृष्ण गोपाल, राम सरूप, रघुवीर सिंह, जीत कौर पंच, रजेश शर्मा, तरसेम, मदन लाल आदि गांव निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here