हिन्दू सिक्खों की पंजाब में घटती संख्या चिंता का विषय: शिवसेना बालठाकरे

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना बाल ठाकरे राज्य सह कार्यालय कमेटी बजार में राज्य उप्पप्रमुख रणजीत राणा की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई। जिसमें पूर्व शिवसेना पदाधिकारी शशी डोगरा, जसबीर सिंह काका गुज्जर, संतोष गुप्ता, सर्वजीत सिंह साडी, पंकज कुमार सहित सभी कार्यकर्ता शामिल हुए । इस अवसर पर रणजीत राणा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बाला साहिब ठाकरे जी ने हिन्दूत्वं की आवाज को बुलंद किया। जब देश में आंतकवाद और धर्मनिरपेक्षता के नाम पर देश के हिन्दुओं को डराया जा रहा था और कश्मीर से हिन्दू पलायन कर रहे थे अमरनाथ यात्रा का विरोध किया जा रहा था परन्तू आज राजनीति वोट बटोरने के लिए कुछ राजनीतिक दल हिन्दूओं की संख्या कम करने के कुचक्र रच रहे हैं जिसकी झलक होशियारपुर पुर में देखने को मिल रही है बाहरी राज्यों से भारी संख्या मुस्लमानो को बजारों और हिन्दूओं के मुहल्लों बसाया जा रहा है जो चिंता का विषय है ।

Advertisements

इस अवसर पर रणजीत राणा ने कहा कि पंजाब में शिवसेना की लोकप्रियता खत्म करने हेतू कुछ राजनीतिक पार्टियों के इशारे पर पंजाब में शिवसेना के आगे पीछे उपनाम लगाकर बहुत सारी जाली शिवसेनाएं बना दी गई है उनका काम है ख़त्म हुए आंतकवाद के मुद्दे पर जहरीले भडक़ाऊ भाषण देना सिख भाइयों को आंतकवाद से जोडक़र हिन्दू सिक्खों में नफरत की खाई खोदना जिसका पर्दाफाश करने हेतू शिवसेना बालठाकरे के पदाधिकारी सिख भाइयों से मिलेगें और शिवसेना के विचार उनसे सांझे करेंगे और सिक्ख भाईयों को शिवसेना में शामिल करके हिन्दू सिक्ख ऐकता की मिसाल पेश करेंगे। इस अवसर पर शशी डोगरा व जसबीर सिंह काका गुज्जर ने कहा कि ऐसे ही कुछ क्रिश्चन मिशनरियों ने भी पंजाब में भारी संख्या में हिन्दूओं और सिक्खों का धर्म परिवर्तन करवाया जा रहा है।

जिससे हिन्दू सिक्खों की संख्या में भारी कमी हो रही परन्तू वोट बैंक की खातिर राजनीतिक पार्टीयां चुपचाप बैठी तमाशा देख रही है हिन्दूत्व की ठेकेदार बनी भाजपा ने भी इस संख्या परिवर्तन पर मौन धारण कर रखा है जो पंजाब के लिए चिंता का विषय है। इस अवसर पर रवि कुमार, राजिन्द्र सोनी, ओमप्रकाश, विनित कुमार, परमजीत सिंह पाला, बलबिंदर सिंह, गुरुचरण सिंह, जसविन्द्र सिंह, राहुल सोनी, काना राम, टोनी, पिंका,पवन रत्न, रमन वर्मा और अशोक पठानियां रवि कुमार शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here