पानी की बूंद बूंद को तरसे होशियारपुर एंक्लेव निवासी, 4 घंटे जाम लगा किया रोष प्रदर्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पानी की सप्लाई बंद होने से आहत होशियारपुर एनक्लेव तथा ग्रीन वैली के लोगों ने आज होशियारपुर दसूहा मार्ग पर जाम लगा रोष प्रदर्शन किया । कॉलोनी वासियों ने आरोप लगाया कि बिजली विभाग के नादर शाही तौर तरीके के कारण लोगों को पानी नहीं मिल रहा है, जिससे उनके सभी दैनिक कार्य प्रभावित हो रहे हैं ।इसके अलावा लोगों का पूरा दिन पानी का प्रबंध करने में ही निकल रहा है । इस मौके पर दोनों कॉलोनियों के लोगों ने कहा कि पावर कॉम द्वारा उनके साथ जानबूझकर अन्याय किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह दूसरी बार हुआ है कि पावर काम ने उनके वाटर सप्लाई का कनेक्शन काट दिया है। उन्होंने मांग की कि ऐसा करने वाले विभाग के अधिकारियों के खिलाफ कारवाई की जाए क्योंकि वे रेगुलर बिजली के बिल का भुगतान करते आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने 21 मार्च 2018 को बिजली कनेक्शन के लिए अप्लाई किया था तथा इसके लिए 30560 रुपए जमा भी करवाए थे।इसके बाद भी बिजली का बिल लगातार जमा करवाया जा रहा है जे बिजली का कनेक्शन होशियारपुर एनक्लेव वैल्फेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष के नाम पर है।

Advertisements

उन्होंने बताया कि इलाके में कई जगह पर सीवरेज का पानी खड़ा होने के चलते मच्छर फैल रहा है उन्हें समझ नहीं आ रहा कि किस विभाग के पास जाकर अपनी समस्या बताएं सीवरेज के पानी के ओवरफ्लो होने के कारण दूसरी समस्याएं पैदा हो रही है।उन्होंने बताया कि उनकी कॉलोनी पुडा से मान्यता प्राप्त है ना तो वह गांव में पढ़ते हैं ना वह शहर में जबकि पंचायत के चुनावों में वोट तो करते हैं लेकिन जब किसी काम के लिए उनके पास जाते हैं तो वह यह कहकर पीछा छुड़ा लेते हैं कि आपकी कॉलोनी पुडा से मान्यता प्राप्त है तथा इसका रखरखाव पुडा ही करेगी। उन्होंने एसडीएम से मांग की कि वे उनके पानी का कनेक्शन बहाल करवाएं ताकि वे राहत की सांस ले सकें।

जाम लगाए जाने के चलते होशियारपुर दसूहा रोड पर वाहनों की लंबी लंबी कतार दोनों तरफ लग गई।इस जाम में कॉलोनी की महिलाओं ने बढ़ चढक़र भाग लिया, इस अवसर पर सोसायटी के अध्यक्ष किशन सिंह,संजीव गुप्ता, दविंदर सैनी, शमिंदर सिंह, अजीब द्विवेदी, लेक्चरर एसके सूद, शिव सिंह, चौधरी नंदलाल, किट्टू ठाकुर, हुसन चांद, बेअंत सिंह, दिलावर सिंह, वीके चौधरी, देवांशु कतना, वरदान कौशल, गौरव ठाकुर, प्रेम दीवान ,मलकीत सिंह सैनी, उदय ठाकुर, पुनीत गोयल, आशु सिंह, आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here