नकली पुलिस वाले बनकर गढ़शंकर निवासी सर्राफ संजीव से ठगी, 37 हजार नकद व 35 ग्राम सोना ले उड़े

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/समीर सैनी । जिला होशियारपुर की तहसील गढ़शंकर निवासी एक सर्राफ जोकि होशियारपुर में किसी काम से आया हुआ था, के साथ शहर के कनक मंडी बाजार में दो व्यक्तियों द्वारा पुलिस मुलाजिम बनकर ठगी मारने का मामला सामने आया है। जानकारी देते हुए संजीव कुमार ने बताया कि वह होशियारपुर में किसी काम से आया था तथा जब वह कनक मंडी बाजार के समीप पहुंचा तो दो व्यक्तियों ने उसे रोका और खुद को पुलिस मुलाजिम बताते हुए उसकी तलाशी की बात कही। उसने बताया कि दोनों व्यक्ति सिविल कपड़ों में थे।

Advertisements

उसने बताया कि उनके द्वारा खुद को मुलाजिम बताने पर वह थोड़ा सा घबरा गया और जब उसने कहा कि वह काम से आया है और उसके पास कुछ नहीं है तो उन्होंने जबरदस्ती उसकी तलाशी लेनी शुरु कर दी। इस पर उक्त व्यक्तियों ने उसके बैग की तलाशी ली तथा बैग में पड़ी 37 हजार रुपये की नकदी एवं 35 ग्राम सोना लेकर फरार हो गए। इस पर वह समझ गया कि उसके साथ ठग्गी मारी गई है तथा उसने इस संबंधी पुलिस को बताया।

पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी हासिल की और दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरु कर दी थी। पुलिस के अनुसार मामले की जांच शुरु कर दी गई है तथा जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here