जिला शिक्षा अधिकारी ने किया स्कूलों का दौरा

पठानकोट (द स्टैलर न्यूज़)। जिला शिक्षा अफसर एलिमेंट्री पठानकोट बलदेव राज की तरफ से सरकारी प्राइमरी स्कूल मुद्दे, सरकारी प्राइमरी स्कूल गोसाईंपुर, पड्डया लाहड़ी, सरकारी प्राइमरी स्कूल डडवां, सरकारी प्राइमरी स्कूल राणीपुर ऊपरला, सरकारी प्राइमरी स्कूल कलानूं और सरकारी प्राइमरी स्कूल शाहपुरकंडी समेत जिले के अलग अलग स्कूलों का दौरा किया गया।

Advertisements

उन की तरफ से जहां सिवल वर्कस के कामों का जायजा लिया गया और रहते काम को पूरा करने के लिए कहा गया, वहां ही बरसातों के मौसम को ध्यान में रखते हुए स्कूलों में साफ सफाई की तरफ भी विशेष ध्यान देने के लिए अध्यापकों को प्रेरित किया गया। उन्होंने स्कूल मुखियों को लगभग डेढ़ साल बाद स्कूल में आए विद्यार्थियों को मेहनत के साथ पढ़ाने और नेशनल अचीवमेंट सर्वे की जोरदार तैयारी कराने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि उनको पूरी उम्मीद है कि अध्यापकों की मेहनत के साथ जिला पठानकोट नवंबर महीने होने वाले नेशनल अचीवमेंट सर्वे में एक सम्मानित स्थान हासिल करेगा।

बलदेव राज ने बताया कि विद्यार्थियों की सेहत संभाल हमारी पहली जिम्मेदारी है। हमें आप करोना महामारी से बचना है और अपने विद्यार्थियों को भी बचाना है। इस लिए समूह स्कूल मुखी विभाग की तरफ से जारी कोविड 19 के दिशा-निर्देशों की आप भी पालना करे और विद्यार्थियों से भी कोविड 19 के दिशा-निर्देशों की पालना करवाना यकीनी बनाएं। इस मौके पर जूनियर इंजीनियर नरिंदर सिंह, स्टेनो तरूण पठानिया, स्मार्ट स्कूल कोआरडीनेटर संजीव मनी, जिला कोआरडीनेटर मीडिया सेल बलकार अत्तरी और संबंधित स्कूलों के प्रमुख और स्टाफ मौजूद था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here