पी.वाई.डी.बी. चेयरमैन बिंद्रा ने भारतीय पुरूष हॉकी टीम को देश के लिए काँस्य पदक जीतने पर दी बधाई

चंडीगढ़(द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब यूथ विकास बोर्ड के चेयरमैन स. सुखविंदर सिंह बिंद्रा ने भारतीय पुरूष हॉकी टीम को टोक्यो ओलंपिक्स में काँस्य पदक जीतने पर बधाई देते हुए कहा कि हमारे लिए यह बहुत गर्व की बात है कि इन प्रतिष्ठित खेलों में 41 साल बाद भारतीय हॉकी टीम ने पदक जीता है। यहाँ से जारी एक बयान में स. बिंद्रा ने कहा कि यह वह दिन है, जिसका बहुत बेसब्री से इन्तज़ार किया जा रहा था और अब ओलंपिक्स में कांस्य पदक हमारे हाथ में है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पंजाब खेल के क्षेत्र में अपना पुराना वर्चस्व हासिल कर रहा है और यह सब राज्य के युवाओं में खेल को उत्साहित करने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली राज्य सरकार के यत्नों स्वरूप संभव हुआ है। चेयरमैन ने कहा कि पंजाब सरकार हमेशा राज्य के नौजवानों के साथ खड़ी है। राज्य में अत्याधुनिक खेल ढांचा विकसित करने के अलावा बोर्ड की तरफ से खेल के क्षेत्र में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पंजाब का नाम रौशन करने और नशों से दूर रहने के लिए नौजवानों को 2500 खेल किटों का वितरण भी किया जा रहा है।

चेयरमैन बिंद्रा ने यह भी ऐलान किया कि यदि किसी भी खिलाड़ी को भविष्य में खेलों में कोई मुश्किल आती है तो वह उसकी हर तरह की मदद करने के लिए तैयार रहेंगे। उन्होंने नौजवानों को खेलों में अपनी रुचि बढ़ाने और नशों से दूर रहने के लिए बढ़िया जीवन शैली अपनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि हॉकी टीम की इस प्राप्ति पर पंजाब यूथ विकास बोर्ड की तरफ से हॉकी टीम को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here