जे.सी.टी इलेक्ट्रॉनिक नीलामी मामले में भाजपा नेताओं ने की सीबीआई जांच की मांग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यज़): मोहाली  जे.सी.टी  इलेक्ट्रॉनिक  की 31 एकड़ विवादित जमीन की नीलामी प्रक्रिया को रद्द करने जा रहा है। जिसकी नीलामी प्रक्रिया को नियमों के खिलाफ जाकर  पंजाब उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा विवादों में घिरे थे। इस मामले में पंजाब के एडवोकेट जनरल अतुल नंदा की कानूनी सलाह की रिपोर्ट पर पंजाब वित्त विभाग ने इस विवादित जमीन की नीलामी प्रक्रिया पर रोक लगा दी है और जमीन की लीज भी रद्द करने के निर्देश दिए हैं। भाजपा जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा, पंचायती राज सेल अध्यक्ष विजय पठानिया, उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया,पार्षद सुरिंदर पाल भट्टी, अश्वनी गैंद, मोहिंदर पाल सैनी आदि ने संयुक्त तौर पर जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया है कि सत्य थोड़ी देर के लिए परेशान जरूर होता है लेकिन कभी पराजित नहीं होता।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पंजाब के पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद द्वारा कुछ समय पहले चंडीगढ़ व होशियारपुर में प्रेस वार्ता के दौरान इस संगीन मामले को मीडिया के जरिए लोगों के सामने रखा था। जिसमें उन्होंने बताया था कि मार्च 2020 में जब पूरे भारत में कोरोना  के कारण लॉकडाउन लगा था और पंजाब में भी कर्फ्यू था उस समय नियमों को ताक पर रखकर  जे.सी.टी  इलेक्ट्रॉनिक  की 31  एकड़ जमीन की नीलामी प्रक्रिया तैयार की गई।जिसे निजी स्टेटस  डेवलपर्स जी.आर.जी ने 90.56  करोड़ में खरीदा था। संबंधित विभाग के मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने उस समय आरोपों को निराधार ठहराया था व तीक्ष्ण सूद को आमर्यादित शब्द बोले थे लेकिन तीक्ष्ण सूद ने  बार-बार उद्योग मंत्री द्वारा सरकार को ही करोडों रुपये का चूना लगाने की बात दोहराई थी।जिस पर आज पंजाब सरकार में खुद मोहर लगाई है।

भाजपा नेताओं ने कहा कि भाजपा भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपना कर काम करती है। उद्योग मंत्री सूंदर शाम अरोड़ा  भ्रष्टाचार की दलदल में पूरी तरह डूब चुके हैं।  उनकी मिलीभुगत से हुए इस भ्रष्टाचार पर आज खुद पंजाब सरकार का बड़ा फैसला आना उनके दोहरे चेहरे को उजागर करता है। भाजपा नेताओं ने कथित जमीन आवंटन मामले में सीबीआई जांच की मांग की है ताकि जनता के सामने  सारा सच्च बाहर आ सके और भ्रष्टाचार की जननी कैप्टन सरकार का असली रूप लोगों को पता चल सके।  इस मौके पर  राकेश सूद, नरिंदर कौर, करमवीर बाली , कुलवंत कौर, अर्चना जैन, हेमलता विग,राज कुमार, यशपाल शर्मा भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here