रक्षाबंधन पर बहनें बांधे स्वदेशी राखी: कृष्ण शर्मा

krishan-sharma-swdeshi-jagran-manch-north-head-india.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। चीन के खिलाफ़ आज पूरे देश भर विरोध के स्वर गूंज रहे है। स्वदेशी जागरण मंच के बैनर तले यहाँ कई सामाजिक,धार्मिक संस्थाएं भी इस आंदोलन में साथ काम कर रही है।इसके इलावा देश के हर हिस्से में प्रत्येक व्यक्ति अपने तरीके से चीन के विरुद्ध उनके बनाये माल का बहिष्कार करके अपना विरोध दर्ज करवा रहा है।यह बातें उत्तर क्षेत्र के संयोजक श्री कृष्ण शर्मा द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कही।

Advertisements

श्री शर्मा ने सभी से अपील करते हुए कहा कि इस रक्षाबन्धन पर बहनें अपने भाइयों की कलाई पर स्वदेशी राखी बांधे और चाइना की बनी राखी का पूरी तरह से बहिष्कार करें।जिससे भारत को आंखे दिखाने वाले चीन को आर्थिक तौर पर सबक सिखाया जाए।

आज प्रत्येक देशवासी को यह सोचना जरूरी है कि उसके द्वारा खरीदी चीन की एक राखी पाकिस्तान की ओर से हमारे सैनिकों पर चलने वाली गोली है।क्योंकि भारत के बाज़ार से करोड़ो रूपये कमा कर चीन उसी पैसे से पाकिस्तान को भारत के खिलाफ हथियार देता है।

अब समय आ गया है ऐसी देश विरोधी तत्वों को सबक सिखाने का औऱ हम सबकी नैतिक जिम्मेदारी भी है हम चाइना की बनी कोई चीज़ नही खरीदेंगे।
श्री शर्मा ने कहा अगर इस साल में आने वाले त्योहारों पर हम स्वदेशी सामान ही खरीदेंगे तो यकीन मानिए आने वाले दिनों में भारत के छोटे-छोटे रोजगारों को बढ़ावा मिलेगा और चीन की अक्ल भी ठिकाने आ जायेगी व फिर कभी भारत को आंखे दिखाने की हिमाकत नही करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here