पढ़ाई के साथ युवा वर्ग खेलों से जुडक़र समाज और देश की तरक्की में डालें योगदान: सरोज बाला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सचदेवा स्टॉक होशियारपुर व फिट साइक्लिंग ग्रुप की तरफ से 75वें स्वतंत्रता दिवस गोल्डन जुबली के उपलक्ष्य में साइकिल रैली का आयोजन किया गया। रैली में 200 से अधिक साइकलिस्टों ने भाग लेकर जहां फिट रहने का संदेश दिया वहीं स्वतंत्रता दिवस पर शहीदों को याद करते हुए उन्हें नमन किया गया। रैली को बुल्लांबाड़ी चौक से ओलंपिक हाकी खिलाड़ी सरोज बाला ने मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित होकर हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर सरोज बाला ने युवा वर्ग को सेहतमंद रहने के लिए साइकलिंग, कसतर व खेलों से जुडऩे का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि युवा वर्ग का सेहतमंद रहना बहुत जरुरी है और इसके लिए अपनी दिनचर्या में कुछ समय सेहत के लिए जरुर निकालें। इस मौके पर साइकलिस्ट मिस्टर जोस एवं गोकुल, जोकि केरल से खरदुंगला पास लद्दाख जा रहे हैं, ने भी रैली में भाग लेकर सेहतमंद रहने का संदेश दिया।

Advertisements

सचदेवा स्टॉक व फिट साइक्लिंग ग्रुप ने स्वतंत्रता दिवस की गोल्डन जुबली पर किया साइकिल रैली का आयोजन

इस अवसर पर समाज चिंतक एवं समाज सेवक परमजीत सिंह सचदेवा ने रैली में पहुंचे साइकलिस्टों एवं मेहमानों का स्वागत करते हुए रैली के आयोजन का उद्देश्य बताया। उन्होंने कहा कि आज हमारा देश 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है और ऐसे में हमारा भी यह फर्ज बनता है कि हम आजादी के सही मायनों को पहचानें और देश हित में कार्य करने का संकल्प लें। इसके लिए हमें समाज में फैली बुराईयों को दूर करने तथा समाज व देश की उन्नति के लिए कार्य करना चाहिए। उन्होंने बताया कि रैली बुल्लांबाड़ी चौक से प्रारंभ होकर शिमला पहाड़ी चौक, धाबीघाट, महावीर पुल, माता चिंतपूर्णी चौक, गौशाला बाजार, कनक मंडी चौक, प्रताप चौक, कश्मीरी बाजार, घंटाघर से फगवाड़ा चौक, सरकारी कालेज चौक से सैशन चौक व ग्रीन व्यू पार्क के साथ शहीदी स्मारक पर पहुंचकर संपन्न हुई।

रैली मार्ग में सागर इलैक्ट्रानिक्स व अन्य लोगों की तरफ से साइकलिस्टों के लिए रिफ्रैशमैंट का भी प्रबंध किया गया था। श्री सचदेवा ने बताया कि रैली में बड़ी संख्या में महिलाओं एवं लड़कियों ने भाग लिया। इस मौके पर गैवी सैनी, केशव कुमार, राजिंदर माणकू, हरप्रीत माणकू, शिवा, अंजली, गुरमेल, बलराज चौहान, उत्तम सिंह साबी, मुनीर नाजर, जसमीत बब्बर, अमरिंदर सैनी व अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here