900 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली, कहावत तीक्ष्ण सूद पर होती है चरितार्थ: कांग्रेसी नेता

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के एक नेता जिन्हें जनता ने दो बार नकार दिया था और अब वह अपनी साख बचाने के लिए दूसरों पर मनघड़ंत आरोप लगाकर अपनी टिकट बचाने के चक्कर में जनता को गुमराह करने में लगे हैं। इस नेता पर 900 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली, वाली कहावत पूरी तरह से चरितार्थ होती दिखाई दे रही है। क्योंकि अगर वह इतने ही सच्चे होते तो जनता उन्हें इतनी बेदर्दी से न नकारती। इसलिए दूसरों पर ऊंगली उठाने से पहले उन्हें अपने गिरेबान में झांक लेना चाहिए। इसके साथ ही उन्हें यह बात पूरी तरह से समझ लेनी चाहिए कि जनता सब जानती है तथा वह उनके बहकावे में आने वाली नहीं है। यह विचार कांग्रेसी नेताओं ने जिला प्रधान डा. कुलदीप नंदा की अगुवाई में आयोजित बैठक में भाजपा नेता तीक्ष्ण सूद पर निशाना साधते हुए व्यक्त किए।

Advertisements

इस मौके पर नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, मेयर सुरिंदर कुमार, ब्लाक अध्यक्ष कैप्टन कर्मचंद, नगर निगम फाइनांस कमेटी के चेयरमैन पार्षद बलविंदर भट्टी, पूर्व पार्षद कमलजीत कटारिया, सरपंच भट्टी, सरपंच कुलदीप अरोड़ा व अन्य मौजूद थे। इस दौरान कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि तीक्ष्ण सूद के पास विकास के नाम पर कोई ठोस बात करने एवं जनता के समक्ष रखने को नहीं है। तीक्ष्ण सूद को शहर में हुआ विकास नहीं दिखता बल्कि अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए जनता को गुमराह करके अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकना इनकी आदत बन चुकी है। आदत से मजबूर जनता के नकारे हुए इस नेता की जनता में कोई साख नहीं बची है। अगर थोड़ी सी भी साख बाकी होती तो इनकी निगम चुनाव में इतनी बड़ी हार न होती। जोकि इनकी असफलताओं का नतीजा है। अपनी असफलताओं एवं नाकामियों को छिपाने के लिए तीक्ष्ण सूद व इनके कुछेक साथी आए दिन कोई न कोई तर्कहीन मुद्दा लेकर जनता के बीच पहुंच जाते हैं। जबकि बात विकास की और बड़े प्रोजैक्टों की होनी चाहिए। जिसके लिए कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने पिछले साढे 4 साल दिन रात मेहनत से काम किया है।

होशियारपुर में इंडस्ट्री का विस्तार, घर-घर रोजगार के तहत रोजगार मेले लगाकर युवाओं को रोगजार मुहैया करवाना, कम्युनिटी सैंटर का निर्माण, इनडोर एवं आउटडोर स्टेडियम का अत्याधुनिकिकरण, शहर में सडक़ों एवं गलियों को बिना भेदभाव निर्माण, मैडीकल कालेज का निर्माण तथा और भी कई बड़े प्रोजैक्ट हैं, जिनके पूरा होने पर होशियारपुर शहर विकसित शहरों की श्रेणी में अग्रणीय पंक्ति में खड़ा होगा। लेकिन औछी राजनीति के शौकीन यह भाजपा नेता यह सब देखना जरुरी नहीं समझ रहे। इन्हें तो वो होशियारपुर चाहिए जिसमें सडक़ें टूटी हों और लोग नगर निगम में काम करवाने के लिए धक्के खाते हुए दिखाई दें। कांग्रेसी नेताओं ने जनता से अपील की कि वह शहर के विकास के लिए श्री अरोड़ा का पहले की तरह ही साथ दें और भाजपा नेता की औछी राजनीति एवं तर्कहीन बातों से बचें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here