रोहतक में किसानों पर लाठीचार्ज की हो उच्च स्तरीय जांच और मोदी किसानों से मांगे माफी: विधायक आदिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा ने अपनी किसान विरोधी सोच का प्रमाण उसी दिन दे दिया था, जिस दिन भाजपा ने किसान विरोधी कृषि कानून लागू किए थे तथा उसे किसानों से किसी तरह की कोई हमदर्दी नहीं है। रोहतक में किसानों पर लाठीचार्ज की जितनी निंदा की जाए कम है। लाठीचार्ज का आदेश देने वाले एसडीएम को तुरंत बर्खास्त करना चाहिए और उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जानी चाहिए। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को किसानों से माफी मांगनी चाहिए और घायल हुए किसानों को 5-5 लाख रुपये के मुआवजा दिया जाना चाहिए। उक्त बात हलका शाम चौरासी के विधायक पवन कमार आदिया ने रोहतक में किसानों पर किए गए लाठीचार्ज की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कही।

Advertisements

विधायक आदिया ने कहा कि किसान हमारे देश की रीढ़ हैं और देश के भरे हुए अन्न भंडार इनकी कड़ी मेहनत का नतीजा है। लेकिन दुख की बात है कि भाजपा ने किसानों की हर स्तर पर अनदेखी की है और लंबे समय से संघर्षरत किसानों की बात सुनना भी भाजपा की केन्द्र सरकार जरुरी नहीं समझ रही। जिसके चलते किसानों में बढ़ रहा रोष पूरी तरह से जायज है। विधायक आदिया ने कहा कि लोकतंत्र में हरेक व्यक्ति को अपनी बात रखने का हक है और आंदोलन करना भी उसका लोकतांत्रिक अधिकार है। लेकिन केन्द्र की मोदी सरकार जनता की आवाज को कुचलना चाहती है। परन्तु वह यह बात भूल चुकी है कि जनता से बड़ा कोई नहीं और जनता उसे जल्द ही चलता कर देगी।

विधायक आदिया ने कहा कि हरियाणा की खट्टड सरकार को भी बर्खास्त करके वहां पर राष्ट्रपति सासन लागू कर देना चाहिए, क्योंकि जहां भी भाजपा की सरकार है वहां पर जनता बुरी तरह से परेशान है और किसान सडक़ों पर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here