राणा ने होशियारपुर में हॉकी का दौर फिर से किया शुरु, खेल प्रेमी प्रोत्साहन के लिए आगे आएं: संजीव अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। महाराणा प्रताप हॉकी अकादमी होशियारपुर व “द स्टैलर न्यूज़” की तरफ से करवाए जा रहे हॉकी टूर्नामैंट के चौथे दिन भारत विकास परिषद के अध्यक्ष प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा, एपीआरओ लौकेश चौबे, नाइट क्वीन इंडस्ट्री के सीईओ उद्योगपति करण कपूर, समाज सेवी लक्की ठाकुर, रक्तदानी गौरव गौरा, समाज सेवी राजिंदर मोदगिल, एचके नकड़ा, ओंकार सिंह, अमरजीत शर्मा ने विशेष तौर से पहुंचकर खिलाडिय़ों को आशीर्वाद दिया। इस मौके पर उन्होंने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया और उन्हें पूरी लग्न के साथ खेलने की प्रेरणा दी।

Advertisements

उन्होंने कहा कि महाराणा प्रताप हॉकी अकादमी ने हॉकी को होशियारपुर में फिर से शुरु करके बच्चों में इसके प्रति जो रुचि पैदा की है उसके लिए अकादमी की सारी टीम सराहना की पात्र है। मेहमानों ने दूर-दराज से पहुंची टीमों का स्वागत करते हुए उन्हें बधाई दी कि वह हॉकी से प्यार करते हैं और उनकी यही भावना हमारी आने वाली पीढिय़ों के लिए प्रेरणास्रोत है। इस दौरान उन्होंने खिलाडिय़ों के लिए रिफ्रैशमैंट व अन्य सामान हेतु आर्थिक सहायता भी भेंट की। इस अवसर पर अकादमी के चेयरमैन रणजीत सिंह राणा ने मेहमानों का स्वागत किया और उनका हॉकी को प्रोत्साहित करने हेतु धन्यवाद किया।

श्री राणा ने बताया कि रविवार 29 अगस्त को सुबह 6 बजे से 2 सैमनीफाइनल तथा सीनियर एवं जूनियर टीमों के फाइनल मैच करवाए जाएंगे। उन्होंने खेल प्रेमियों से अपील की कि वह रेलवे मंडी स्थित हॉकी खेल मैदान में पहुंचकर खिलाडिय़ों का हौंसला बढ़ाएं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here