अफवाह निकली कमाही देवी क्षेत्र में चॉपर व विमान गिरने की खबर, सर्च अभियान में हुआ खुलासा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आज 19 मार्च को दोपहर के समय ब्लाक तलवाड़ा के कमाही देवी क्षेत्र में एक जोरदार धमाका हुआ और धमाके की आवाज से लोग सहम उठे और इसी दौरान कमाही देवी क्षेत्र के जंगल में किसी विमान व चॉपर के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर फैल गई। इसका पता चलते ही जहां इलाके के लोग कमाही देवी के जंगलों में पहुंचने शुरु हो गए वहीं दूसरी तरफ पुलिस एवं मीडिया कर्मियों ने भी विमान गिरने संबंधी जानकारी जुटानी शुरु कर दी।

Advertisements

काफी देर बाद यह कहा जाने लगा कि विमान कमाही देवी के पास के गांव लब्बर व रोड़ो के समीप हडिम्बा माता के मंदिर को जाने वाले रास्ते पर पड़ते जंगली इलाके में कोई विमान गिरा है। लेकिन करीब 3 घंटे तक चले सर्च आप्रेशन के बाद सारा मामला अफवाह निकला, लेकिन पुलिस एवं मीडिया कर्मियों द्वारा इस अफवाह की सच्चाई जानने के लिए पूरी मेहनत से सर्च अभियान चलाया, लेकिन पता चला कि धमाका सॉनिक बूम के कारण हुआ होगा, जिसे लोगों ने विमान गिरने से जोड़ लिया।

एक तरफ कोरोना वायरस को लेकर कई प्रकार की अफवाहों का बाजार गर्म है वहीं आज विमान गिरने संबंधी अफवाह को लेकर पुलिस और मीडिया कर्मियों की सांसें फूली रहीं। परन्तु बात साफ होने पर उन्होंने तथा इलाके के लागों ने राहत की सांस ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here