चौहाल स्कूल के विद्यार्थियों ने तैयार किया स्कूल बैंड, मंत्री अरोड़ा ने किया सम्मान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल चौहाल के विद्यार्थियों ने नई पहल करते हुए स्कूल बैंड को शानदार तरीके से तैयार किया है। गत दिवस पंजाब के कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा जब स्कूल पहुंचे तो वे बच्चों के साथ-साथ स्कूल के एक अध्यापक अंकुर शर्मा को बैंड बजाता देखकर हैरान रह गए। उन्होंने कहा कि आज के बच्चे किसी भी तरह से किसी भी चीज में पीछे नहीं रहना चाहते। उन्होंने बैंड बजाने वाले सभी बच्चों को सम्मानित किया।

Advertisements

उन्होंने अध्यापक अंकुर शर्मा की तारीफ करते कहा कि इस तरह के अध्यापक बच्चों के लिए मार्गदर्शन का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ सहायक गतिविधियों में भी बढ़-चढक़र भाग लेना चाहिए। इस मौके पर स्कूल प्रिंसिपल वैशाली चड्डा ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा सरकारी स्कूलों में हर तरह की सुविधा प्रदान की गई है। उनका प्रयास रहता है कि बच्चों को हर गतिविधि के साथ जोड़ा जाए ताकि उनका सर्व पक्षीय विकास हो सके।

इस मौके पर लेक्चरर संदीप कुमार सूद, पूनम विरदी, रजनी बलविंदर कौर लवजिंदर सिंह आकाशदीप कौर हरदीप कौर सरपंच बलविंदर कुमार भट्टी, सरपंच जसवंत सिंह, सरपंच बीना रानी, सीनियर कांग्रेस नेता मनी सिद्धू, कुलदीप अरोड़ा , गुरदीप कटोच आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here