100% वैक्सीन करके हिमाचल बना भारत का नंबर-1 राज्य, केंद्र व प्रदेश सरकार को बधाई: धूमल

FILE PHOTO: A medical worker prepares a dose of AstraZeneca COVID-19 vaccine at a vaccination center, amid the coronavirus disease outbreak, in Ronquieres, Belgium April 6, 2021. REUTERS/Yves Herman/File Photo

हमीरपुर (दस्टैलरन्यूज़), रिपोर्ट: रजनीशशर्मा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वर्चुअल माध्यम से प्रदेशवासियों के साथ संवाद स्थापित किया। प्रधानमंत्री इस अवसर पर  कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण की पहली खुराक प्राप्त करने का शत-प्रतिशत लक्ष्य पूर्ण होने पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए बधाई दी। एलईडी स्क्रीन के माध्यम से लाईव प्रसारण किया गया। ग्राम पंचायतों में भी प्रधानमंत्री के संवाद कार्यक्रम के लाईव प्रसारण को देखा और सुना गया ।

Advertisements

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की पंचायत टोनी देवी में कार्यक्रम देखा और अपने संदेश में हिमाचल प्रदेश के लोगों को 100% वैक्सिंग करने के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के प्रयास और केंद्र सरकार द्वारा भरपूर दवाई हिमाचल प्रदेश को भेजी गई थी इसके साथ-साथ इस अभियान को सफल बनाने के लिए समाज के प्रत्येक वर्ग के प्रयास सार्थक हुए जिसकी बदौलत आज प्रदेश पूरे भारत में पहला राज्य 100% वैक्सीन लगाने का बन पाया है जिसके लिए सभी को बधाई है इस मौके परप्रधानमंत्री ने सभी से आग्रह किया कि कोविड-19 से बचाव के लिए नियमों का पालन करें और अपना टीकाकरण अवश्य करवाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here