कोविड प्रोटोकॉल अनुसार मनाया जायेगा श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर श्री घनश्याम थोरी, पुलिस कमिश्नर डा.सुखचैन सिंह गिल और एस.एस.पी.श्री नवीन सिंगला ने कहा कि इस साल श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला कोविड -19 प्रोटोकॉल अनुसार ही मनाया जायेगा। उन्होंने श्रद्धालुओं से अपील करते हुए कहा कि मेले दौरान कोविड -19 प्रोटोकॉल की पालना को यकीनी बनाई जाए, जिससे इस महामारी से स्वंय और दूसरों को बचाया जा सके। उन्होनें कहा कि श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला जालंधर में 18,19 और 20 सितम्बर को करवाया जा रहा है और इस मेले सम्बन्धित ज़िला प्रशासन की तरफ से हर प्रकार के प्रबंध किये जाएंगे।

Advertisements

आज ज़िला प्रशासन की तरफ से अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (जनरल) श्री अमरजीत बैंस ने श्री सिद्ध बाबा सोढल मंदिर प्रबंधक समिति के अधिकारियों के साथ बैठक की। इस अवसर पर डी.सी.पी. श्री नरेश डोगरा, एस.डी.एम. श्री हरप्रीत सिंह अटवाल और सहायक कमिश्नर (जनरल) श्री हरदीप सिंह के इलावा अलग -अलग विभागों के अधिकारी उपस्थित थे। श्री बैंस ने कहा कि मेले दौरान अलग -अलग विभागों की तरफ से सुरक्षा प्रबंधों, पार्किंग, साफ़- सफ़ाई आदि यकीनी बनाने के इलावा स्वास्थ्य विभाग की तरफ से स्वास्थ्य सुविधाओं के पुख्ता प्रबंध किये जाएंगे।

उन्होनें सबंधित विभागों को निर्देश देते हुए कहा कि अस्थाई शौचालय के इलावा वाटर स्पलाई निर्विघ्न चलाई जाये। उन्होंने समिति को विश्वास दिलाते हुए कहा कि प्रशासन की तरफ से प्रबंधों में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रहने दी जायेगी। उन्होंने कहा कि ज़िला पुलिस की तरफ से सुरक्षा प्रबंधों के इलावा ट्रैफ़िक मैनेजमेंट भी सुचारू ढंग से लागू की जायेगी।

इस अवसर पर अधिकारियों ने विश्वास दिलाया कि श्री सिद्ध बाबा सोढल मेले दौरान कोविड प्रोटोकाल की पालना यकीनी बनाई जाएगी। अधिकारियों ने श्रद्धालुओं को भी अपील की कि मेले दौरान सरकार की तरफ से कोविड -19 से बचाव सम्बन्धित जारी आदेशों की पालना को यकीनी बनाया जाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here