अविनाश सिंगला अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन जालंधर के प्रधान नियुक्त, सेठ नवदीप भी रहे बैठक में मौजूद

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन की पंजाब इकाई की प्रादेशिक बैठक पंजाब प्रधान सुरिंदर अग्रवाल की अध्यक्षता में जालंधर सर्किट हाउस में हुई। बैठक में पंजाब के 22 जिलों से आए प्रतिनिधियों ने अपने-अपने विचार दिए। पंजाब प्रधान सुरिंदर अग्रवाल ने अविनाश सिंगला की कार्यशैली को देखते हुए उन्हें जालंधर जिले का प्रधान घोषित किया और कहा कि अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन आने वाले समय में पंजाब में ज्यादा से ज्यादा अपनी सदस्यता बढ़ाने पर काम करेगा।

Advertisements

महामंत्री पंजाब रजनीश मित्तल ने कहा कहा कि अग्रोहा धाम में आध महालक्ष्मी जी का भव्य मन्दिर बहुत जल्द 100 करोड़ रूपये की लागत से बनकर तैयार हो रहा है, हम सभी को उसमें योगदान देना चाहिए। इस मौके पर नवनियुक्त प्रधान अविनाश सिंगला ने कहा कि सम्मेलन की ओर से जो भी जिम्मेवारी उन्हें दी जाएगी वह उसे तन मन धन से पूरा करेंगे और अपने कार्यकाल में अग्रवाल समाज को जोडऩे की पूरी कोशिश करेंगे। मनोज अग्रवाल और यूथ प्रधान रविन्द्र बंसल ने बताया कि राज्य स्तरीय महाराजा अग्रसेन जयन्ती अब की बार कपूरथला में मनाई जाएगी।

इस मौके जालंधर से चेयरमैन संजय बंसल, उपप्रधान विजय बंसल, पुनीत मित्तल, यूथ अग्रवाल सभा के प्रधान रविंदर बंसल, उपचेयरमैन मनोज अग्रवाल, गोराया से रजिंदर गोयल, आदमपुर से गगन गुप्ता, अरविंद गुप्ता, सुभाष अग्रवाल, सुशील गुप्ता, संदीप जिंदल, वीके बंसल, विजय गुप्ता, कपूरथला से तिलकराज अग्रवाल, गुरदासपुर से हीरामणि अग्रवाल, होशियारपुर से सेठ नवदीप कुमार अग्रवाल, बटाला से अनिल अग्रवाल, बंगा से विकास गुप्ता, वसुधा अग्रवाल, अमृतसर से राजेश अग्रवाल, लुधियाना से संजीव बंसल, मोगा से जुगेश अग्रवाल, पटियाला से सुरेन्द्र गुप्ता, जीरा से हरीश अग्रवाल, फिरोजपुर से सुधीर अग्रवालस मोहाली से अरुण अग्रवाल, राजन गुप्ता, सुभाष अग्रवाल आदि विभिन्न जिलों के प्रतिनिधियों ने बैठक में पहुंचकर इसे भव्य रुप प्रदान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here