हमीरपुर बीजेपी के एक ही धड़े को फर्जी डिग्री कांड में सीबीआई की जांच से क्यों लग रहा है खौफ : कांग्रेस

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा । मानव भारती यूनिवर्सिटी में हजारों करोड़ के फर्जी डिग्री कांड के संगीन मामले का जब से राज्य कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने पर्दाफाश किया है तब से ही हमीरपुर बीजेपी के कुछ लोगों को बड़ी तकलीफ हुई है। यह बात हमीरपुर कांग्रेस उपाध्यक्ष लेखराज ठाकुर व महासचिव जोगिन्द्र ठाकुर ने यहां जारी प्रेस बयान में कही है। ठाकुर बंधुओं ने कहा है कि भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस का वादा करने वाली बीजेपी के यह स्वयं-भू हीरो आखिर इस मामले पर अंट-शंट बयानबाजी करके किसको बचाने की कोशिश कर रहे हैं। वह कौन है जिसको मानव भारती फर्जी डिग्री कांड की जांच से डर लग रहा है। किसके इशारे पर बयानों में भाषा की मर्यादा तोड़कर अराजकता व गुंडागर्दी के माहौल को तूल दिया जा रहा है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता के साथ बीजेपी के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार व समूची कांग्रेस मानव भारती फर्जी डिग्री कांड की सीबीआई से जांच चाहती है लेकिन जब-जब जांच की मांग उठती है तब-तब हमीरपुर बीजेपी का एक धड़ा अपने बयानों में बदतमीजी की सारी सीमाओं को पार करते हुए अपनी बफादारियां जताते हुए इस मामले पर जांच की मांग करने कि बजाय अंट-शंट बयानबाजी शुरु करके माहौल को उग्र व अराजक बनाने का प्रयास करता है। ठाकुर बंधुंओं ने कहा कि वह कौन है जिसकी दाढ़ी में तिनका है और यह तिनका जांच के नाम पर उसके बफादारों को परेशान कर रहा है या उसके इशारे पर बफादार बदतमीजी पर उतारू हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 22 सालों से विधायक राजेंद्र राणा समाज सेवा से जुड़े हैं।

उनके मार्गदर्शन में सर्वकल्याणकारी संस्था प्रदेश सहित पड़ोसी राज्यों में भी बेहतरीन काम करते हुए समाज की सराहना का पात्र बनी हुई है। दूसरी ओर जो बीजेपी के लोग इस जांच के नाम पर छटपटा रहे हैं उनके बारे में सारा हमीरपुर जानता है कि उनकी अपनी सरकार में कितनी पूछ-पहचान हो रही है। ठाकुर बंधुओं ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर समेत अनेक मंत्री इस जांच को लेकर खामोश हैं मानो उनकी चुप्पी ही सीबीआई की जांच की स्वीकृति है लेकिन अगर इस मामले में किसी को तकलीफ हो रही है तो हमीरपुर बीजेपी के एक धड़े को हो रही है जिस कारण से वह धड़ा खुद सवालों के कटघरे में खड़ा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here