भ्रष्टाचार के खिलाफ है आम आदमी पार्टी की लड़ाई: जिम्पा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी की लड़ाई हमेशा भ्रष्टाचार के खिलाफ रही है, किसी व्यक्ति विशेष के खिलाफ नहीं। उन्होंने कहा कि देश का हर आम नागरिक भ्रष्टाचार मुक्त सरकार चाहता है और इसका एक बड़ा उदाहरण दिल्ली में तीसरी बार आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार का बनना है. उन्होंने कहा कि इसी तरह पंजाब के लोग भ्रष्ट पारंपरिक पार्टियों से तंग आ चुके हैं और अब वे चाहते हैं कि लोगों का प्रतिनिधित्व केवल ईमानदार नेताओं द्वारा किया जाए।

Advertisements

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की लड़ाई किसी एक व्यक्ति के खिलाफ नहीं है बल्कि आम आदमी पार्टी ने हमेशा ईमानदारी के लिए लड़ाई लड़ी है. उन्होंने कहा कि पंजाब में नए मंत्रिमंडल का विस्तार होने जा रहा है और उन्होंने कांग्रेस आलाकमान से नए मंत्रिमंडल में केवल ईमानदार लोगों को शामिल करने का अनुरोध किया ताकि पंजाब के लोगों को सरकार के अगले कुछ महीनों में कुछ राहत मिल सके। उन्होंने कहा कि 2017 के चुनाव में जनता ने पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनाई थी लेकिन साढ़े चार साल बीत जाने के बावजूद लोगों को न्याय नहीं मिला। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे कुछ पूर्व मंत्री और उनके समर्थक अभी भी मंत्री बनने का सपना देख रहे हैं और झूठे बयान देकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं ।

उन्होंने कहा, “मेरे अब तक के राजनीतिक जीवन में लड़ाई हमेशा भ्रष्टाचार के खिलाफ रही है, किसी व्यक्ति के खिलाफ नहीं और मुझे उम्मीद है कि कांग्रेस आलाकमान भ्रष्टाचार के किसी भी आरोपी को कैबिनेट में जगह नहीं देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here