डा. राज ने काहरी की सडक़ों के निर्माण कार्यों का किया निरीक्षण, सुनी समस्याएं

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। विधानसभा हलका चब्बेवाल के गांव काहरी के विकास कार्यों के निरीक्षण करने के लिए हलका विधायक चब्बेवाल डा. राज कुमार गत दिनों काहरी पहुंचे। 14.88 लाख की लागत के साथ बन रही काहरी से डेरा बाबा ईशर दास जी तक तथा काहरी से शहीद बाबू हरनाम सिंह के घर तक जाने वाली सडक़ों के चल रहे कार्यों का जायजा लिया। अपने सामने विधायक ने सडक़ों के मैटिरियल की गुणवत्ता की जांच करवाई। गौरतलब है कि डेरे वाली सडक़ 15 सालों बाद बनने लगी है। इस मौके पर डा. राज ने काहरी के पंचायत सदस्यों तथा गांव निवासियों के साथ भेंट की। गांव वासियों की तरफ से डा. राज के साथ स्मार्ट कार्ड संबंधी समस्याएं सांझी की गई।

Advertisements

डा. राज ने तुरंत संबंधित अधिकारियों के साथ बात कर उनकी दिक्कतें दूर करने के निर्देश दिए। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी परेशानियों को जल्द से जल्द दूर करना उनकी पहल है। सडक़ों के चलते कामों पर टिप्पणी करते हुए डा. राज ने कहा कि अपने हलका वासियों को बुनियादी सहूलियतें मुहैया करवाने के लिए वह हमेशा कार्यरत हैं। इस दौरान डा. राज ने काहरी में बने फूड कार्पोरेशन के गेहूं के गोदाम का भी औचक दौरा किया तथा बरसातों के मौसम के मद्देनजर किए गए प्रबंधों का जायजा लिया। इस अवसर पर गांव वासियों की तरफ से डा. राज कुमार का धन्यवाद किया गया।

जिन्होंने 15 वर्षों के बाद गांव की सड़कों की हालत सुधारी तथा खुद आकर चल रहे कार्योँ का निरीक्षण भी किया। इस मौके पर डा. राज ने लोगों की समस्याएं सुनकर हल करने का आश्वासन दिया। काहरी निवासियों ने कहा कि ऐसे विधायक पर हमें गर्व है। इस मौके पर पंच शैल सिंह, पंच भाग राम, पंच मोहन सिंह, भुपिंदर सिंह, निर्मल सिंह, धर्मपाल, सीता सिंह, सोहन सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here