सीवरमैन यूनियन ने दिया सफाई मजदूर फैडरेशन पंजाब को समर्थन, हर स्तर पर संघर्ष में साथ देने का दिया आश्वासन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सफाई मजदूर फैडरेशन पंजाब की तरफ से कर्मचारियों की मांगों की पूर्ति के लिए किए जा रहे संघर्ष को उस समय और बल मिला जब सीवरमैन यूनियन ने फैडरेशन को समर्थन दिया। इस मौके पर प्रधान राजा हंस व कमल भट्टी ने यूनियन पदाधिकारियों एवं सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि हमारे कर्मचारी अपनी जान हथेली पर रखकर शहर की सफाई व्यवस्था को बनाए रखने में दिन-रात सेवा में उपस्थित रहते हैं। लेकिन दुख की बात है कि लंबे समय से कर्मचारी अपने हकों के लिए संघर्षरत हैं और कोई भी इनकी बात नहीं सुन रहा। जबकि सरकार को चाहिए कि वह सफाई व्यवस्था जैसे अतिमहत्वपूर्ण विभाग से जुड़े कर्मचारियों की मांगे पहले के आधार पर हल करे।

Advertisements

उन्होंने कहा कि सीवरमैनों का कार्य जितना जोखिम भरा है उतना ही कठिन इनके लिए अपना व परिवार का पालन पोषण बना हुआ है। क्योंकि कच्चे कर्मियों को जो वेतन दिया जाता है वह बहुत कम है तथा इन्हें पक्का किया जाना समय की मांग है। इसलिए फैडरेशन सभी यूनियनों को साथ लेकर संघर्ष के पथ पर अग्रसर है और जब तक कर्मियों की सभी मांगें मानी नहीं जाती तब तक वह चैन की नींद नहीं सो सकते। इस मौके पर यूनियन के प्रधान नरेश कुमार बब्बू ने कहा कि वह पूरी तरह से फैडरेशन के साथ हैं और हर संघर्ष में अग्रणीय होकर अपने हकों की लड़ाई लड़ेंगे।

इस मौके पर गोपाल कृष्ण चेयरमैन, जोगिंदरपाल सीनियर उपाध्यक्ष, आशू बत्तरा, रोहित हंस सुपरवाइजऱ, रोहित सभ्रवाल, अशोक कुमार, मनीष, मनु, टिंकू, रमन, राज कुमार राजू, कमल कुमार, चेतन, पारस कुमार, राकेश कुमार, अजय कुमार, राम कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here