जमीनी स्तर तक हर लाभार्थी तक पहुंचाया जाएगा सरकारी योजनाओं का लाभ: मंत्री जिंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री ब्रह्मशंकर जिंपा ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार जमीनी स्तर पर लोगों तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल व मुख्यमंत्री भगवंत मान की विकासशील सोच के चलते जल्द ही पंजाब देश के अग्रणी राज्यों की कतार में सबसे आगे होगा। वे आज वार्ड नंबर 46 व 48 में 30 लाख 36 हजार रुपए की लागत से अलग-अलग गलियों के निर्माण कार्य की शुरुआत के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे।

Advertisements

वार्ड नंबर 46 व 48 में गलियों के निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत, अधिकारियों को तय समय पर कार्य पूरा करने व गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने के दिए निर्देश
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार का प्रयास है कि सरकार की ओर से चलाई जा रही हर योजना का लाभ सही व्यक्ति तक पहुंचे, जिसके लिए कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि शहरों के सर्वांगीण विकास को लेकर पंजाब सरकार गंभीर है, जिसके लिए सरकार द्वारा शहरों में हर बुनियादी सुविधाएं पहल के आधार पर उपलब्ध करवाई जा रही है। उन्होंने कहा कि नगर निगम अधिकारी को निर्देश देते हुए कहा कि योजनाबद्ध तरीके से निर्माण कार्य को शुरु किया जाए और इस कार्य में किसी तरह की लापरवाही सामने नहीं आनी चाहिए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सडक़ों के निर्माण के दौरान गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए व इस दौरान भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस दौरान उनके साथ वार्ड पार्षद, नगर निगम अधिकारी व अन्य इलाका निवासी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here