विधायक अरोड़ा ने वार्ड 41 के माडल टाउन में गलियों के निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर में बुनियादी ढांचे को मजबूत करने में कोई कमी नहीं छोड़ी गई है और लोगों की मांग के अनुसार उनके वार्डो में विकास कार्य करवाए गए हैं। वे वार्ड नंबर 41 के मोहल्ला माडल टाउन में गलियों के निर्माण कार्य की शुरुआत करवाने के दौरान इलाका वासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, डिप्टी मेयर रणजीत चौधरी भी मौजूद थे।

Advertisements

विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि करीब 13.50 लाख रुपए की लागत से इस इलाके में दो गलियों का निर्माण कार्य करवाया जा रहा है जो कि जल्द ही पूरा हो जाएगा और इलाका निवासियों की समस्या दूर हो जाएगी। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में लोगों की लंबे समय से मांग थी कि सडक़ निर्माण करवाया जाए। हमने लोगों की मांग को मुख्य रखते हुए सडक़ निर्माण कार्य को शुरु करवाया है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि इस इलाके में किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी।
सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से होशियारपुर के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी गई और लोगों की हर छोटी से बड़ी समस्या का समयबद्ध तरीके से समाधान किया गया जा रहा है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को कहा कि सडक़ के निर्माण कार्य में गुणवत्ता के पक्ष से कोई कमी नहीं रहनी। उन्होंने कहा कि सडक़ निर्माण कार्य में किसी तरह की कोई कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस दौरान उन्होंने स्वंय सडक़ निर्माण में प्रयोग होने वाली सामग्री की मात्रा के बारे में जानकारी भी हासिल की। उन्होंने कहा कि सडक़ निर्माण कार्य में अगर किसी तरह की लापरवाही सामने आई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।
इस मौके पर पूर्व पार्षद मनिंदर कौर, कश्मीर सिंह, अजविंदर सिंह, नरेश अग्रवाल, प्रभजीत सिंह अरोड़ा, जसवीर सिंह, मनमोहन सिंह कपूर, अश्वनी कुमार दत्ता, डी.पी. सोनी, इंजीनियर मनमोहन सिंह, राजीव अग्रवाल, भूषण कुमार, शाम अग्रवाल, ठाकुर सिंह, आर.एस. बाजवा भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here