विधायक जी इन ठेकेदारों पर लगाम लगाएं और समय पर काम करवाएं: मेहता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के कई विकास कार्य कुछेक ठेकेदारों की मनमर्जी से रुके हुए हैं और इसका खामियाजा आने वाले समय में हलका विधायक को भुगतने होंगे। क्योंकि जिन कार्यों के टैंडर होने एवं उदघाटन किए जाने के बावजूद शुरु नहीं हुए उन्हें लेकर जनता में रोष की लहर है। इसलिए विधायक जी से निवेदन है कि वे ठेकेदारों पर लगाम कसें अन्यथा जनता वोट की जगह ताने ही देगी।

Advertisements

उक्त बात पूर्व पार्षद पंडित विक्रम मेहता ने पार्क का कार्य शुरु न होने पर रोष व्यक्त करते हुए आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कही। पंडित मेहता ने कहा कि करीब 17 लाख रुपये की लागत से उक्त पार्क का सौंदर्यीकरण किया जाना है तथा इसका टेंडर होने के बाद ठेकेदार को वर्कआर्डर भी जारी कर दिया गया था। बड़ी बात यह है कि इसके कार्य का उद् घाटन खुद तत्कालीन कैबिनेट मंत्री व विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा किया था। पर दुख की बात है कि ठेकेदार द्वारा आज तक काम आगे नहीं बढ़ाया गया। जिसके लिए उस पर कार्यवाही भी की जानी चाहिए और ऐसे ठेकेदारों का लाइसेंस रद्द कर दिया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि ठेकेदारों की मनमर्जी को रोकने तथा अलाट कार्यों में तेजी लाने के लिए हलका विधायक को काम न करने वाले ठेकेदारों पर कार्यवाही करने हेतु कदम उठाने चाहिए। पंडित मेहता ने कहा कि पहले ही कांग्रेस में चल रही खींचतान को लेकर स्थिति पहले से काफी खराब हो रही है तथा अगर यही हाल रहा तो आने वाले समय में वोट मांगते समय जनता द्वारा दिए जाने वाले ताने सुने नहीं जाएंगे। इसलिए हलका विधायक से अपील है कि वह ऐसे मामलों का कड़ा संज्ञान लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here