राहतों की घोषणाएं करके चन्नी कर रहे हैं लोगों को गुमराह: भाजपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, विजय पठानिया, सुरेश भाटिया बिट्टू, अश्वनी गैंद, मोहिंदर पाल सैनी, अर्चना जैन, यशपाल शर्मा, विवेक शर्मा ने प्रैस को जारी अपने बयान में कहा है कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार बने को साडे  4 साल से ऊपर हो चुके हैं पवित्र गुटखा साहब की कसम खाकर तथा बड़े-बड़े वादे करके पंजाब में कांग्रेस की सरकार लोगों को गुमराह करके अस्तित्व में आई थी। परंतु कर्जा माफी, घर-घर नौकरी, नशों  के खात्मे, बेरोजगारी भत्ता, कच्चे मुलाजिमों को पक्का करने समेत सैंकड़ों  वादे अभी भी पूर्ण  नहीं हुए। बेअदबी  कांड के दोषी भी सजा की पकड़ से बाहर है।

Advertisements

ऐसे में लोगों का ध्यान इन वादों से हटाने के लिए सरकार का ढांचा बदल दिया गया तथा नई  चन्नी सरकार ने भी उन वादों को पूरा करने की बजाय लोगों को गुमराह  करने के लिए राहतों का झूठा पिटारा खोल दिया। भाजपा नेता  तीक्ष्ण सूद ने कहा कि गरीबों को बिजली व पानी के बिलों में राहत देना तो ठीक है। परंतु क्या ऐसी रहते पिछले असीमत समय के बकाए माफ करके कानूनों के अनुसार दी जा सकती हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी घोषणाएं डिफॉल्टर को दे कर सरकारी टैक्स व खर्चे ना भरने  के लिए उत्साहित करती हैं। वैसे भी लोग समझते हैं कि जल्द ही चुनावी आचार संहिता लग जानी है तथा घोषित वायदे धरे रह जाएंगे।

सूद ने कहा कि जनता सवाल करती है कि क्या समय पर सरकारी टैक्स  व बकाया देने वाले गलत है। क्योंकि कोरोना के बावजूद भी समय पर बकाया जमा करवाने वालों को अभी तक एक पैसे की राहत नहीं मिली। भाजपा नेताओं ने मांग की कि अगर बिजली पानी के बिलों के बकाए माफ किए जा सकते हैं तो जिन्होंने टैक्स व बकाए भर  दिए हैं उन लोगों को भी राहत देते हुए जो कुछ भी उन्होंने आज तक राशि भरी है उसे आगामी बिलों  में एडजस्ट किया जाए ताकि सभी के साथ एक जैसा इंसाफ हो सके। भाजपा नेताओं ने कहा कि 24 घंटे बिजली आने का प्रबंध करना जरूरी है अगर बिजली नहीं आती तो किसी भी राहत का कोई औचित्य नहीं है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here