मूवी से लिया कत्ल का आईडिया: बच्चे की चाहत में कर डाली कॉल गर्ल की हत्या

ग्वालियर (द स्टैलर न्यूज़)। ग्वालियर में एक बच्चे की चाहत में कॉलगर्ल की बलि देने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने बलि के लिए आइडिया मर्डर-2 मूवी से लिया था। पुलिस ने बेटू भदौरिया, उसकी पत्नी ममता भदौरिया, बेटू की बहन मीरा राजावत और उसके बॉयफ्रेंड नीरज परमार के अलावा तांत्रिक गिरवर यादव को भी गिरफ्तार कर लिया है। घटना का मास्टरमाइंड नीरज परमार है। मृतक महिला की पहचान आरती उर्फ लक्ष्मी मिश्रा (40) निवासी हजीरा के रूप में हुई है।
जानकारी के मुताबिक बेटू भदौरिया निवासी मोतीझील की शादी को 18 साल हो गए थे, लेकिन बच्चा नहीं हुआ था। उसने कई हकीम, डॉक्टर और बाबाओं का सहारा लिया, लेकिन उन्हे हर तरफ निराशा ही मिली। इस पर बेटू ने अपनी बहन मीरा राजावत से बात की तो मीरा ने आगे पने दोस्त नीरज परमार को पूरी बात बताई। नीरज उन्हें मुरैना सरायछोला निवासी तांत्रिक गिरवर यादव के पास ले जाता है। तांत्रिक ने उन्हे उनका काम होने का भरोसा दिया बदले में एक बलि देने के लिए उक्साया। इसके बाद आरोपियों ने बलि के लिए आइडिया इमरान हाशमी और जैकलीन की मर्डर-2 मूवी से लिया। मूवी में एक सीरियल किलर घर बुलाकर कॉलगर्ल की हत्या कर देता था। यह सारा प्लान नीरज ने बनाया।
इसके बाद बेटू ने 10 हजार रुपए में एक कॉलगर्ल को बुक किया। इसके बाद बेटू भदौरिया उसे लेकर मोतीझील पहुंचा। यहां बेटू और नीरज ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उनको हजीरा में रह रहे तांत्रिक को बलि के फोटो दिखाने थे। मोबाइल में फोटो खींचे, लेकिन बाद में पकड़े जाने के डर से डिलीट कर दिए। इसके बाद तय किया कि लाश को जिंदा बनाकर ले जाएंगे और तांत्रिक को दिखाकर वहीं फेंक देंगे। पर लाश रास्ते में ही बाइक से गिर गई। इसके बाद दोनों घबराकर लाश रास्ते में ही छोडक़र भाग गए

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here