जिला शिक्षा अफसर सेकेंडरी शिक्षा ने दर्जन के करीब स्कूलों के किए दौरे


पठानकोट (द स्टैलर न्यूज़)। जिला शिक्षा कार्यालय सेकेंडरी शिक्षा पठानकोट की तरफ से सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल धोबड़ा की प्रिंसिपल समेत चार कर्मचारियों, सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल फिरोजपुर कलां के दो कर्मचारियों और सरकारी हाई स्कूल गंदला लाहड़ी के दस कर्मचारियों को बिना छुट्टी मंजूर करवाए स्कूल से अनुपस्थित रहने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। इस संबंधी जानकारी देते जिला शिक्षा अफसर सेकेंडरी जसवंत सिंह ने बताया कि इस शुक्रवार को उन की तरफ से सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल धोबड़ा का औचक दौरा किया गया था और दौरे दौरान किसी तरह की भी छुट्टी स्वीकृत करवाए बिना स्कूल से अनुपस्थित रहने के लिए प्रिंसिपल मंजू बाला, ओंकार सिंह लैक्चरर गणित, सौरव कुमार सैनी जूनियर सहायक और अमरीक सिंह पीटीआई को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

Advertisements

इसी तरह शनीवार को सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल फिरोजपुर कलां के दो कर्मचारियों अंजू बाला हिंदी मिस्ट्रेस और हरबंस सिंह क्लर्क को भी स्कूल में से अनुपस्थित रहने के लिए नोटिस जारी किया गया है और आज सोमवार को भी जब उन की तरफ से सरकारी हाई स्कूल गंदला लाहड़ी का दौरा किया गया तो स्कूल में ममता आनंद विज्ञान मिस्ट्रेस, सुनीता एस.एस. मिस्ट्रेस, रजनी विज्ञान मिस्ट्रेस, उर्वशी पंजाबी मिस्ट्रेस, रजनी गणित मिस्ट्रेस, जतिंदर पाल सिंह विज्ञान मास्टर, शिलपी आर्ट एंड क्राफ्ट टीचर, सुरिन्द्र कौर पीटीआई, नरिंदर कुमार क्लर्क और नताशा सेवादार अनुपस्थित पाए गए हैं जिन को भी कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया गया है और इनके खिलाफ कार्यवाही करने के लिए मुख्य कार्यालय को भी लिख दिया गया है।  

जिला शिक्षा अफसर सेकेंडरी जसवंत सिंह ने अन्य जानकारी देते बताया कि जिला आधिकारियों की तरफ से नेशनल अचीवमेंट सर्वेक्षण, स्कूलों में विकास कार्यों और चल रहे अलग -अलग प्रोजेक्टों का जायजा लेने के लिए लगातार स्कूलों के दौरे किये जा रहे हैं और यदि कोई कर्मचारी अपनी ड्यूटी में लापरवाही करते पाया जा रहा है तो उसके खिलाफ सख्त विभागीय कार्यवाही की जा रही है और मुख्य कार्यालय को भी कार्यवाही करने के लिए लिखा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here