कच्चा टोबा: गली में गाडर लगाने को लेकर दो पक्षों में हुआ झगड़ा, गोली चलने की भी पुलिस कर रही जांच

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मोहल्ला कच्चा टोबा में सुबह करीब 10 बजे उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया जब गली की नुक्कड़ पर गाडऱ लगाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु कर दी थी। बताया जा रहा है कि घटना के समय एक पक्ष ने गोली चलाने का भी प्रयास किया, जो मिस हो गया तथा इसके बाद उसने पिस्तौल का बट मार कर दूसरे पक्ष के व्यक्ति को घायल कर दिया। गोली चलने एवं फायर मिस होने संबंधी पुलिस द्वारा जांच जारी थी।

Advertisements

जानकारी देते हुए घायल मनीश भल्ला ने बताया कि एनआरआई फैशन स्टोर के मालिक द्वारा बिना किसी की इजाजत के गाडर लगा दिया था। जिसके कारण उन्हें आने जाने में दिक्कत पेश आ रही थी और वह गैस सिलेंडरों का काम करते हैं व गाडर के कारण गाडिय़ों का गली में आना जाना भी मुश्किल बन गया था। इसके चलते उन्होंने कई बार स्टोर के मालिक को कहा, लेकिन उसने गाडर नहीं हटाया। रात को जब उनकी गाड़ी आई तो उसे गली में ले जाने के लिए उन्होंने गाडर उखाड़ दिया। लेकिन आज सुबह जब स्टोर वाले पुन: गाडर लगा रहे थे तो उन्होंने इसका विरोध किया। जिस पर बिना किसी बात के एनआरआई फैशल स्टोर के मालिक गौरव कुमार व उसकी दुकान पर काम करने वाले लडक़ों ने उनके पिता को धक्का मारा और उन पर हमला कर दिया। इसके बाद गौरव का भाई वहां आ गया और उसने गोली चलाने का प्रयास किया और फायर मिस होने पर उसने पिस्तौल का बच मारकर उसे घायल कर दिया।

दूसरी तरफ गौरव ने बताया कि उक्त लोग बिना किसी की इजाजत के मोहल्ले में गैस का काम करते हैं तथा जब भी इनकी गाडिय़ां आती हैं वह उनकी व आसपास के घरों की दिवारों को नुकसान पहुंचाती हैं। इसके चलते उन्होंने गली की नुक्कड़ पर गाडर लगाया था। लेकिन इन्होंने गाडर उखाड़ दिया था और पुन: लगाने पर देख लाने की धमकी दी थी। उसने बताया कि झगड़े दौरान कोई फायर नहीं हुआ तथा मनीश ने खुद अपने सिर पर चोट मारी थी। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना सिटी पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी थी। इस मौके पर एएसआई नानक सिंह ने बताया कि फिलहाल मामले की जानकारी हासिल की जा रही है तथा पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि फायर हुए थे या नहीं। उन्होंने कहा कि जांच उपरांत जो भी आरोपी पाया गया उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here