थाना माहिलपुर: खुद को आईएएस अधिकारी बताकर ठगी करने वाला हरदीप कुमार ऐमा जट्टां काबू

होशियारपुर/माहिलपुर (द स्टैलर न्यूज़)। थाना माहिलपुर पुलिस ने एक नकली आईएएस अधिकारी पर अतिरिक्त मुख्यसचिव पंजाब सरकार बताकर ठगी मारने वाले को नामजद कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी अनुसार मनवीर सिंह पुत्र चमन, बलदेव निवासी गांव पद्दी सूरां सिंह ने जिला पुलिस प्रमुख को दी शिकायत में बताया कि वह सैला खुर्द मंडी में आढ़ती का काम करता है और उसको असला लाइसैंस की जरूरत थी।

Advertisements

उन्होंने बताया कि इसी दौरान उसकी मुलाकात हरदीप कुमार के साथ हुई जो खुद को अतिरिक्त सचिव पंजाब सरकार बता रहा था, ने उसको बताया कि वह जिला होशियारपुर के जिलाधीश तथा एसएसपी को अच्छी तरह से जानता है और वह उनका काम करवा देंगे। शिकायतकर्ता ने बताया कि एक दिन वह कार में बैठ कर गांव बिंजो के समीप आया तो उसके पास से 25 हजार में सौदा तय करके 10 हजार रुपये पेशगी स्वरूप ले लिए तथा लाइसैंस बनवाने के बाद बाकी पैसे लेने के लिए कहा और चला गया।

उसने बताया कि उस की बोलचाल से लग रहा था कि वह एक अधिकारी नहीं है और वह झूठ बोल रहा है। मनवीर ने बताया कि उसने शक होने पर उक्त व्यक्ति की जांच की तो पता चला कि वह गांव ऐमा जट्टां का हरदीप कुमार पुत्र मनमोहन कुमार था। जो अकसर खुद को अधिकारी बता कर लोगों को ठगता था। थाना माहिलपुर की पुलिस ने मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here