शिवसेना बाला साहिब ठाकरे पार्टी ने शहीद हुए किसानों को भेंट की श्रद्धांजलि

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना बाला साहिब ठाकरे पार्टी ने जि़ला प्रभारी जावेद खान की अध्यक्षता में किसान आंदोलन के चलते 700 से ज्यादा शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि भेंट करने के लिए एक कैंडल मार्च निकाला। यह कैंडल मार्च शास्त्री मार्किट से शुरु होकर  भगवान श्री राम चौंक में जा कर सम्पन हुआ। इस कैंडल मार्च में पंजाब सचिव डा. मनमोहन सिंह, वरिष्ठ नेता शाम कुमार गोनी विशेष तौर पर शामिल हुए। इस अवसर पर जावेद खान ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जो तीनों काले कृषि कानून वापिस लेने का फैसला लिया है, शिव सेना उसका स्वागत करती है।

Advertisements

उन्होने आगे मांग की कि सभी शहीद हुए किसानों को  शहीद का दर्जा दिया जाये, संसद में दौ मिन्ट का मौन रख कर सभी शहीद किसानों को श्रद्धांजति दी जाये और शहीद हुए किसानों के परिवार वालों को एक-एक करोड़ की सहायता राशि तथा एक सदस्य को सरकारी नौकरी प्रदान की जाये। इस अवसर पर डा. मनमोहन सिंह तथा शाम कुमार गोनी ने मांग की कि सरकार बिना कोई देरी किए किसानों की बाकि मांगें जैसे की एम.एस.पी. पर कानून बनाना आदि पूरा करे ताकि सभी किसान आपने घरों को लौट सके। इस अवसर पर उन्होने समस्त भारत के किसानों की तारीफ करते हुए कहा कि किसानों ने एक साल तक अपना आंदोलन शांतिपूर्वक जारी रखा तथा सरकार की सभी चालों को नाकाम किया और आखिरकार मोदी सरकार को किसानों के आगे झुकना ही पड़ा। 

इस अवसर पर अनिल भाद्वाज, कमल ठाकुर, राजीव सिंह, जग्गा पहलवान, संतोष सिंह, लवली पंडित, दिनेश पंडित, मनजीत सिंह, राहुल, दीपक, जस्सा, ओहरी, रिंका, जस्सु, दीपक शर्मा, विजय ठाकुर, बलजीत सिंह, कुलदीप कुमार, विक्की, डाउ, टोनू, कर्ण, सनी, दीप शर्मा, बलवीर सिंह बीरा, हरजिंदर सिंह, इन्द्रजीत सिंह, बिल्ला, सुरेश शर्मा, सुरिन्द्र कुमार, राम पाल, काशु, रोहित शर्मा, राज कुमार, सिद्धांत चौधरी, रिषु, मणि, कमल , दमन कुमार तथा भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here