सचिव जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी ने विश्व एड्स दिवस पर सिविल अस्पताल में सैमीनार के दौरान किया जागरुक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सी.जे.एम-कम-सचिव जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी अपराजिता जोशी की ओर से वल्र्ड एड्स दिवस पर सिविल अस्पताल में आयोजित सेमीनार के दौरान नर्सों के एड्स की बीमारी से बचने के लिए विस्तारपूर्वक जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस बीमारी से बचाव कर अपने जीवन को सुरक्षित बनाते हुए जिंदगी को चुने एड्स को नहीं। इस मौके पर सहायक सिविल सर्जन डा. पवन कुमार, जिला टीकाकरण अधिकारी डा. सीमा गर्ग, डिप्टी मैडिकल कमिश्नर डा. हरबंस कौर, वन स्टाप सैंटर की एडवोकेट आरती शर्मा, जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी से पवन कुमार व पी.एल.वी अनीता कुमारी भी उपस्थित थे।

Advertisements

सचिव जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी की ओर से इसके अलावा सरबत दा भला के अध्यक्ष आज्ञा पाल सिंह साहनी की ओर से लगाए गए सैमीनार में भाग लिया गया । इस मौके पर उन्होंने 11 दिसंबर को लगने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत के बारे में बताते हुए कहा कि लोग अधिक से अधिक प्री -लिटिगेटिव केस व जो केस कोर्ट में पेंडिंग चल रहे हैं उन केसों को लोक अदालत में लगा सकते हैं। उन्होंने कहा कि घरेलू झगड़े, जमीन जायदाद के झगड़े, सिविल केस, इंजक्शन मैटर, लैंड एकोजेशन केस, ट्रैफिक चालान, चैक बोनस केस व फौजदारी कंपोडेबल केस लगाने की बारे में लोगों को जानकारी दी जाए क्योंकि लोक अदालत का फैसला अंतिम होता है और इस फैसले की कोई अपील नहीं होती। उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक लोग इस लोक अदालत में केस लगाकर इसका लाभ प्राप्त कर सकते हैं। इस मौके पर जगमीत सेठी, पवन कुमार व सरबत दा भला ट्रस्ट के सदस्य भी उपस्थित थे।

अपराजिता जोशी ने राष्ट्रीय लोक अदालत में अधिक से अधिक ट्रैफिक चालान के निपटारे करने संबंधी सचिव आर.टी.ए. बलविंदर सिंह बराड़ के साथ बैठक की उन्हें बताया कि इस लोक अदालत में अधिक से अधिक ट्रैफिक चालान लगाए जाएं ताकि अधिक से अधिक लोग इस लोक अदालत में अपने ट्रैफिक चालान का निपटारा करा इसका लाभ प्राप्त कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here