पंजाब सरकार बनने से लेकर अब तक विकास कार्यों का दौर लगातार जारी: अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के बनते ही विकास कार्य शुरु कर दिए गए थे और यह क्रम लगातार इसी तरह जारी है। वे वार्ड नंबर 28 के माउंट एवेन्यू में 20.58 लाख रुपए की लागत से बनने वाली सडक़ के निर्माण कार्य की शुरुआत के दौरान संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार भी मौजूद थे। विधायक ने कहा कि चुनाव के दौरान सरकार ने जनता से जो भी वायदे किए थे, उन्हें पूरा किया गया। उन्होंने कहा कि इसी तरह होशियारपुर विधान सभा क्षेत्र में भी लोगों की सभी मांगों को पूरा किया गया है और यहां घोषित किए गए हर प्रोजैक्ट की शुरुआत की गई है। उन्होंने कहा कि होशियारपुर के सभी वार्डों में बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करवाए गए हैं।

Advertisements


सुंदर शाम अरोड़ा ने इलाका निवासियों को कहा कि वर्ष 2022 में विकास कार्यों की बदौलत दोबारा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को हिदायत की कि वे खुद सारे विकास कार्यों की निगरानी कर रहे हैं व विकास कार्यों में कोई कमी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने अधिकारियों को तय समय पर सभी कार्य मुकम्मल करने के निर्देश दिए।


इस मौके पर चेयरमैन नगर सुधार ट्रस्ट एडवोकेट राकेश मरवाहा, फाइनांस कमेटी के चेयरमैन बलविंदर कुमार बिंदी, गुरदीप कटोच, राम सरुप, पार्षद जसविंदर पाल, राकेश कुमार लाडी, अगम अबरोल, रमेश कुमार, गिरिश ओहरी, मदन लाल, इकबाल सिंह, केहर सिंह सैनी, योगेश, जीवन, संजीव गुप्ता, एडवोकेट विपन, मोहन लाल, रितु भाटिया, इंदरजीत कौर, अर्पणा, सीमा वर्मा भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here