पहले झटके में कांग्रेस के बारह मुख्यमंत्री आए नजर:मुकेश अग्निहोत्री

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। हाल में हुए उपचुनावों में हार के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को कांग्रेस के बारह मुख्यमंत्री नजर आये थे व दूसरी डोज में उन्हें कांग्रेस में साठ मुख्यमंत्री नजर आएंगे यह बात नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने “प्रदेशव्यापी जन जागरण अभियान” के तहत सुरिन्द्र मनकोटिया की अध्यक्षता में कोटला बेहड में जनसभा को सम्बोधित करते हुये कहे । उन्होंने कहा कि उपचुनावों में मुख्यमंत्री बोलते थे कि कांग्रेस का कोई नेता नहीं है व कांग्रेस के पास कोई मुददा नहीं है व उपचुनावों में हार के पहले झटके के बाद उन्हें कांग्रेस में बारह मुख्यमंत्री दिखाई देने लगे व आने वाले दूसरे झटके में कांग्रेस के साठ मुख्यमंत्री जयराम सरकार को दिखाई देंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पहले भी सरकारें हुई हैं जैसे कि वीरभद्र की सरकार जोकि लोगों के दिलों में बसते हैं , शांता कुमार व प्रेम कुमार धूमल की सरकार व इन सभी सरकारों के मुख्यमंत्री कुछ ना कुछ काम करके गये व जयराम सरकार पहली ऐसी सरकार है जिसने सता में रहते कोई बडा काम नहीं किया।

Advertisements

उन्होंने कहा कि अभी हिमाचल में 63 हजार करोड़ रुपए का कर्ज है व जयराम सरकार के जाते जाते 85 हजार करोड का कर्जा प्रदेश पर हो जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस सरकार आती है तो कर्मचारियों की पुरानी पैंशन बहाल की जायेगी क्योंकि पूरी उम्र सरकार के पास काम कर जाने वाले कर्मचारियों को कांग्रेस सरकार पुरानी पेंशन बहाल कर व उन्हें पेंशन दे कर रिटायर करेगी ताकि कर्मचारियों को रिटायरमेंट के बाद घर में भी इज्जत मिले। उन्होंने कहा कि पुरानी पेंशन बहाल होगी चाहे मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर ही क्यों ना बेचना पड़े। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा आऊटसोर्स कर्मचारियों के लिए भी नीति बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि जिन पुलिस कर्मचारियों को पूरा वेतन नहीं मिल रहा सरकार आने पर उन कर्मचारियों को पूरा वेतन दिया जायेगा।

उन्होंने कहा कि एस.एम.सी के अध्यापकों को भी अनुबंध में लाया जायेगा। उन्होंने कहा सरकार आने पर अनुबंध कर्मचारियों को भी नियमित किया जायेगा। उन्होंने कहा कि भाजपाई नेता सात आठ महीने में अपनी आदत सुधार ले नहीं तो चारों खाने चित कर दिया जायेगा। इस मौके पर कमल किशोर, आशा कुमारी, अजय महाजन, सुरिंदर मनकोटिया, महेश्वर चौहान, किशोरी लाल, चन्द्र कुमार, संजीव कालिया, कर्ण पठानिया, अनुराधा सहित अन्य कांग्रेस नेता उपस्थित रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here