7 साल के बच्चे को खुंखार कुत्तों ने नोच खाया, अस्पताल ले जाते समय मौत

खन्ना (द स्टैलर न्यूज़)। खन्ना के बाहोमाजरा से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। खूनी कुत्तों ने एक 7 साल के बच्चे को नोच खाया। मृतक बच्चे की पहचान ओम प्रकाश के रूप में हुई है। यह बाहोमाजरा में पहली घटना नहीं है इससे पहले भी आवारा कुत्तों का झुंड कई बच्चों को मौत की नींद सुला चुके हैं।

Advertisements


घटना तब घटी जब पास गांव कौड़ी से मजदूर पास ही के गांव बाहोमाजरा के किसान के खेत में काम के लिए आए हुए थे। मजदूर खेत में काम कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ बच्चे भी आए हुए थे। इसी दौरान करीब 9 बजे उनका एक सात साल का बच्चा शौच के लिए थोड़ी दूर खेत में गया वहीं पास ही में मौजूद खुंखार कुत्तों के झुंड ने उसे दबोच लिया और बुरी तरह काट लिया। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर किसान और मजूदर घटनास्थल की और भागे और कुत्तों से मासूम को छुड़वाया। गंभीर घायल बच्चे को अस्पताल ले जाया जा रहा था कि इसी दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
मृतक 7 साल का ओमप्रकाश अपने दादा के साथ खेत आया हुआ था। उसे क्या पता था कि यह उसका आखिरी दिन होगा। मृतक बच्चे के दादा ने रोते हुए बताया कि उसके बेटे और बहु की पहले ही मौत हो चुकी है और अब वह और उसकी पत्नी ही पोते का सहारा थे। इसी कारण ही अक्सर उसका पोता उसके साथ ही खेत आ जाता था। उसे क्या पता था उसके बुढ़ापे की लाठी इस तरह टूट जाएगी। बता दें कि इससे पहले भी बाहोमाजरा में आवारा कुत्ते कई बच्चों को मौत की नींद सुला चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here