गृह मंत्रालय पंजाब की चन्नी सरकार को बर्खास्त करके तुरंत राष्ट्रपति शासन करे लागू: भाजपा नेता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की फिरोजपुर रैली में जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को गुंडे भेजकर रोकना और उन पर हमला करना फिर भी कार्यकर्ता सहन कर सकते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठने वाला पूरे देश का प्रधानमंत्री होता है तथा वह किसी एक पार्टी का नहीं रह जाता, इसलिए उनकी सुरक्षा में किसी भी तरह की चूक सोची समझी साजिश का नतीजा हो सकती है। इसलिए केन्द्रीय गृह मंत्रालय को इस मामले का कड़ा संज्ञान लेते हुए पंजाब की चन्नी सरकार को बर्खास्त करके तुरंत राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिए ताकि पंजाब में लोकतंत्र की हत्या होने से बचाई जा सके।

Advertisements

यह मांग भाजपा नेताओं ने केंद्र सरकार से की। इस मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया बिट्टू, सचिव अश्विनी गैंद, यशपाल शर्मा, नवनीत भाटिया, अमन सेठी एवं जसविंदर सिंह सहित अन्य भाजपा नेताओं ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस की चन्नी सरकार प्रदेश में अमन कानून कागू करने में पूरी तरह से विफल साबित हुई है। उन्होंने कहा कि चन्नी सरकार की नालायकी के कारण आज पंजाब के करोड़ों रुपये के प्रोजैक्ट शुरु होने से रह गए, क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी फिरोजपुत रैली में 42 हजार करोड़ रुपये से अधिक के प्रोजैक्टों को हरी झंडी देने वाले थे। जिससे पंजाब के विकास में और तेजी आनी थी। लेकिन चन्नी सरकार ने पंजाबियों को उनके हक से वंचित कर दिया।

भाजपा नेताओं ने कहा कि पंजाब की जनता प्रदेश और अपनी भलाई के लिए भाजपा सरकार बनाने का मन बना चुकी है और चन्नी सरकार की ऐसी घटिया हरकतें भाजपा के काफिले को बढऩे से नहीं रोक सकती। उन्होंने कहा कि रैली में जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर कांग्रेस के गुंड़ों ने तय योजना के तहत हमले किए और पुलिस ने भी हमलावरों को रोकने की बजाए भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया। जिसमें कई कार्यकर्ता घायल हो गए। उन्होंने केन्द्र सरकार से मांग की कि इस सारे घटनाक्रम के आरोपी अधिकारियों पर भी कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए ताकि भविष्य में देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक के साथ-साथ लोकतांत्रिक मूल्यों की हत्या का प्रयास भी न हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here