सेवा भारती किसी आभाव के कारण बच्चों की पढ़ाई रुकने न देगी : अरविन्द शर्मा

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट – गुरजीत सोनू : आज टीचर्स डे के अवसर पर सेवा भारती होशियारपुर की टीम प्रधान बी.के. भारद्वाज की अध्यक्षता में सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल नारा गई। जहां पर प्रिंसीपल रविंदर कौर और अन्य टीचर्स के सुझाव पर 50 जरुरतमंद बच्चों को कापियां बांटी गई। इस अवसर पर सेवा भारती के महामंत्री व प्रमुख समाज सेवी अरविन्द शर्मा ने सेवा भारती होशियारपुर का संक्षिप्त परिचय देते हुए प्रिंसीपल, स्टाफ व विद्यार्थियों को भरोसा दिलवाया कि ऐसे विकासशील क्षेत्र के बच्चों को किसी आभाव में अपनी शिक्षा बीच में न छोडऩी पड़़े इसके लिए सेवा भारती अपना प्रयास जारी रखेगी।

Advertisements

उन्होंने टीचर्स डे पर प्रिंसीपल एवं समूह स्टाफ को हार्दिक बधाई दी और भविष्य में भी पूर्ण सहयोग का भरोसा दिलवाया। सेवा भारती टीम का धन्यवाद करते हुए प्रिंसीपल रविंदर कौर ने विद्यार्थियों का आह्वान किया कि विद्यार्थियों के किसी भी तरह के आभाव को दूर करने के लिए सेवा भारती संस्था इतनी दूर इस गांव में सहायता करने को पहुंची है तो बच्चों को भी फर्ज बनता है कि पूरी मेहनत करके अच्छे नंबरों से पास हो। सेवा भारती के प्रधान बी.के. भारद्वाज ने अंत में सभी का धन्यवाद किया।

इस अवसर पर सेवा भारती होशियारपुर से चंद्र शेखर गौतम, के.के. शर्मा, वरिंदर अग्रवाल व अश्विनी सोनी, स्कूल स्टाफ से मनोज कैनेडी, शिव लाल, प्रभजोत, रविंदर कौर, दविंदर कुमार व स्कूल स्टाफ तथा विद्यार्थी भी बड़ी संख्या में मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here