झूठ और मक्कारी का दूसरा नाम चन्नी: निपुण शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला भाजपा अध्यक्ष निपुण शर्मा ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि झूठ और मक्कारी का दूसरा नाम चन्नी है। जिस तरह प्रधानमंत्री मोदी के फ़िरोज़पुर दौरे पर साजिशन सुरक्षा व्यवस्था को तार-तार करने का काम चन्नी सरकार ने किया है,दुर्भाग्यपूर्ण है। शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी हर मंच से यह कहते है मैंने पटाखे बेचे,मैंने खेतों में काम किया,मैंने दिहाड़ी भी है इसके इलावा फलां-फलां काम भी चन्नी करने का दावा करते है ।तो क्या प्रधानमंत्री के दौरे के दौरान कैसे प्रोटोकॉल का अनुसरण किया जाता है यह उन्हें किसी ने बताया नही या फिर जानबूझकर वह प्रोटोकॉल लागू करवाना चाहते थे।
शर्मा ने कहा कि पहले दिन मुख्यमंत्री चन्नी ने कहाँ कि दफ्तर के स्टाफ से दो कोरोना पॉजिटिव आने से उन्होंने अपने आप को क्वारन्टीन किया है।लेकिन ठीक दूसरे दिन झूठ का चेहरा लिए चन्नी जिला होशियारपुर के टांडा और दसूहा में रैली कर जाते है। तब वो कैसे ठीक हो गए। उनकी झूठ की इंतहा तब हो गई जब कहा कि रैली में भीड़ जमा न हुई,जबकि सरकार के ही एडीजीपी ने चिठी जारी कर कहा था कि लाखों की संख्या में लोग रैली में पहुँच चुके है। फिर प्रोटोकॉल के मुताबिक डीजीपी और मुख्य सचिव को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में जाने से रोक दिया। प्रधानमंत्री मोदी का बेहद गुप्त रूट कैसे प्रदर्शनकारियों को पता चला यह बात भी अब जगजाहिर हो चुकी है।
शर्मा ने चन्नी से सवाल किया कि जब आप किसी कार्यक्रम में जाते है तो सारा प्रशासनिक अमला आपके साथ चलता है। आईजी,डीआईजी,एसएसपी और डीसी से लेकर प्रत्येक विभाग के आला अधिकारी मुख्यमंत्री के साथ होते है।तो फिर आपने देश के सबसे बड़े सवैधानिक प्रधानमंत्री पद की गरिमा से खिलवाड़ करने की गुस्ताखी कैसे की।पंजाब की जनता इसका जबाव आपसे मांगती है।अपने राजनीतिक फायदों के लिए आपने प्रधानमंत्री साहब को निशाना बनाकर उनकी सुरक्षा में सेंध लगा कर पंजाब में दोबारा आतंकवाद का माहौल पैदा करना था। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश को बांट कर राज करने की नीति अपनाई है।पंजाब में भी इसी तरह कांग्रेस हिन्दू-सिख भाईचारे को आपस मे लड़वा कर अपना उल्लू सीधा करना चाहती है।लेकिन आतंकवाद झेल चुके पंजाब के लोग अब इस आग में और नही झुलस नही सकते इसलिए ऐसी ओछी हरकतों से चन्नी सरकार का अब पंजाब से बिस्तर गोल हो चुका है।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here