सुरक्षा के प्रति स्वयं सुचेत रहें: पार्षद तलवाड़

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट : गुरजीत सोनू : भूगौलिक ढांचा जितना मर्जी सुन्दर बना दिया जाए, जब तक वहां रहने वाले लोग खुद को सुरक्षित नहीं मानते तब तक उस ढांचे का आनंद वो नहीं उठा सकते। इसके लिए जरुरी है कि स्वयं सुरक्षा के प्रति सुचेत रहें। उक्त शब्द पार्षद नीति तलवाड़ ने वार्ड नंबर 4 में लोगों को सुरक्षा प्रति जागरुक करने की मुहिम के तहत एक बैठक में कहे। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि पिछले दिनों कारपोरेशन में कमिशनर न होने के कारण विकास कार्यों के साथ-साथ स्ट्रीट लाइट का काम भी प्रभावित हुआ।

Advertisements

परन्तु वार्ड नंबर 4 के लोगों को किसी तरह की कोई समस्या नहीं आने दी गई। तलवाड़ ने बताया कि रात को वार्ड में अंधेरा न हो इसके लिए अपने वेतन से 21 हजार 800 रुपये स्ट्रीट लाइटों पर खर्च किए गए हंै। उन्होंने मोहल्ला निवासियों को अपील की कि अपने-अपने घर के सामने स्वयं लाइट का प्रबंध करें, जिससे कारपोरेशन का बोझ भी कम होगा और हममें असुरक्षा की भावना भी पैदा न हो।

इस मौके पर यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड, पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ सूरज प्रकाश, रजनी, सुदेश राणा, जोगिंदर सिंह राजा, नितिन सूद, आकाश ठाकुर, ऊषा सूद, हेम कुमारी सहित अन्य मोहल्ला निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here