आम आदमी पार्टी वर्करों से उठवाती है दरियां और बागियों व पैसे वालों को देती है टिकटें: जैरथ/गौमर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। यदि हम कुछ बोलेंगे तो आम आदमी पार्टी वाले कहेंगे कि यह तो अब कांग्रेसी हैं, कहेंगे ही। पर फिर भी यह कहना पड़ रहा है कि आम आदमी पार्टी की जमीनी हकीकत में आज भी कोई बदलाव नहीं आया है तथा पार्टी में आज भी पैसे वालों का ही बोलबाला है। जालंधर में लगे राघव चड्ढा गोबैक के नारों ने यह साबित कर दिया है कि आप में आज भी पार्टी टिकटों को धनवानों को बेचा जा रहा है तथा पहले जो काम संजय सिंह व दुर्गेश पाठक ने पंजाब में किया वहीं काम इस बार केजरीवाल स्वयं व राघव चड्ढा की मिलीभगत से हो रहा है। उक्त बात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एडवोकेट नवीन जैरथ व जिला कार्यकारी प्रधान यामिनी गौमर ने आज यहां पत्रकारवार्ता में कही। पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि उन्होंने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय पदों से इसलिए त्यागपत्र देकर कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय लिया था, क्योंकि आम आदमी पार्टी एक लूट की पार्टी बन चुकी थी। उन्होंने कहा कि जमीनी स्तर पर यदि आज भी देखा जाए तो आप की नीतियों में कोई बदलाव नहीं आया है।

Advertisements

भगवंत मान पर केजरीवाल द्वारा करवाया गया सर्वे फर्जीवाड़ा के अलावा कुछ नहीं, होशियारपुर की जनता तीसरा बार अरोड़ा को भारी मतों से पहनाएगी विजयी श्री का ताज

होशियारपुर की बात करें तो आज जमीनी स्तर के नेता संदीप सैनी व जसपील चेची कहां हैं। जहां संदीप सैनी अन्ना हजारे आंदोलन से ही भ्रष्टाचार का घोर विरोधक रहा वहीं जसपाल चेची ने आम आदमी पार्टी के गठन के समय से ही काम करना शुरु कर दिया था। लेकिन जब होशियारपुर विधानसभा से चुनावी टिकट देने की बारी आई तो इन नेताओं को दरकिनार करते हुए आप द्वारा कांग्रेस से भीतरघात करके गए एक नेता को टिकट दे दी गई। जिससे होशियारपुर की जनता में घोर निराशा है। जैरथ व गौमर ने कहा कि वह दोनों कांग्रेस के कर्मट वर्कर के तौर पर काम करते रहेंगे और इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि इस बार भी होशियारपुर की जनता के सहयोग से प्रिय नेता व कांग्रेस प्रत्याशी सुन्दर शाम अरोड़ा को भारी मतों से विजयी बनाएंगे। ऐसे में होशियारपुर में श्री अरोड़ा द्वारा जारी विकास कार्यों को और प्रगति से आगे बढ़ाया जा सकेगा। एक सवाल के जवाब में दोनों नेताओं ने भगवंत मान पर केजरीवाल द्वारा करवाए गए सर्वे को भी फर्जीवाड़ा बताया और कहा कि एक प्राइवेट नंबर पर चार दिनों में ज्यादा से ज्यादा 6 हजार कॉल या मैसेज रिसीव हो सकता है। ऐसे में केजरीवाल स्वयं जनता के सामने आकर बताएं कि उस नंबर पर 21 लाख कॉल कैसे आ गई। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का झूठ सबके सामने है और झूठ की दुकान ज्यादा देर नहीं चलेगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here