छुट्टी न मिलने पर रेलवे कर्मी ने किया सुसाइड

कानपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कानपुर में सोमवार को एक रेलवे कर्मचारी ने ट्रेन के आगे पटरियों पर कूदकर सुसाइड कर लिया। वह रेलवे में ट्रैकमैन के तौर पर तैनात था। हादसे के बाद उसका शरीर 2 हिस्सों में कट गया। 10 मिनट बातचीत करने के बाद उसकी मौत हो गई। वायरल वीडियो में कुछ लोग ट्रैकमैन से सुसाइड करने की वजह के बारे में पूछ रहे हैं। कर्मचारी घायल अवस्था में बता रहा है कि उसे छुट्टी नहीं दी गई। साले की शादी में जाना था।

Advertisements

पनकी स्टेशन पर सुसाइड की इस घटना की सूचना पर पहुंचे जीआरपी ने ट्रैकमैन के शव को कब्जे में ले लिया। घटना की जानकारी उसके परिवार को दी। पति की मौत की जानकारी मिलते ही उसकी पत्नी बेहोश हो गई। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। जानकारी पर पुलिस पहुंची जांच में जुटी।
परिजनों ने बताया कि रमेश के साले का मंगलवार को तिलक समारोह था। शादी 19 फरवरी को है। तिलक समारोह में जाने के लिए रमेश ने अपने इंचार्ज चित्रेश कुमार तिवारी से छुट्टी मांगी थी। छुट्टी न मिलने की वजह से वह परेशान था। इसी परेशानी में सोमवार को रमेश ने पनकी स्टेशन पर ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी। रमेश यादव रेलवे में ट्रैकमैन के पद पर पनकी स्टेशन पर ही कार्यरत था। वह फजलगंज स्थित तेजाब मिल रेलवे कॉलोनी में रहता था। रमेश के साथ उसकी पत्नी और 5 साल का बेटा भी यहीं रह रहे थे। ट्रैकमैन रमेश यादव के दोस्तों ने बताया कि 2014 में उसे अपने पिता धर्मपाल यादव के स्थान पर नौकरी मिली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here