नर्सिंग की छात्रा सुरभि ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, कांगड़ा के गांव बजरेर की थी रहने वाली

होशियारपुर (द स्टैल न्यूज़)। होशियारपुर-चंडीगढ़ मार्ग पर स्थित एक कालेज में 6 जनवरी बुधवार की रात नर्सिंग कर रही एक छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा की पहचान सुरभि कौशिक पुत्री आशीष कुमार निवासी गांव बजरेर, तहसील शाहपुर, जिला कांगड़ा (हिमाचल प्रदेश) के रुप में हुई है तथा वह बीएससी नर्सिंग दूसरे वर्ष की छात्रा थी तथा दो दिन पहले ही अपने घर से कालेज पहुंची थी। जानकारी अनुसार सुरभि होस्टल में एक अन्य छात्रा के साथ रहती थी तथा उसने अपनी साथी को यह कहकर दूसरे कमरे में भेज दिया कि उसे कोई जरुरी फोन करना है।

Advertisements

उसकी साथी छात्रा के अनुसार सुरभि ने रात को उसे कहा कि वह साथ वाले कमरे में ही सो जाए क्योंकि उसे पढ़ाई करनी है। सुबह जब वह अपने कमरे में जाने के लिए आई तो कमरा अंदर से बंद था। काफी देर खटखटाने के बाद जब सुरभि ने दरवाजा नहीं खोला तो इस पर उसने अन्य छात्राओं एवं गार्ड को जानकारी दी। गार्ड द्वारा कोशिश करने पर भी सुरभि ने जब दरवाजा नहीं खोला तो वार्डन को बुलाया गया। वार्डन के निर्देश पर दरवाजे के ऊपर बने रोशन दान के कांच को तोडक़र दरवाजा खोला गया तो देखा कि सुरभि फंदे से लटकी हुई थी।

इस पर उन्होंने इसकी सूचना तुरंत सुरभि के परिजनों और पुलिस को दी। पता चला है कि मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले सुरभि के भाई की मौत हो गई थी तथा उसके बाद से वह काफी परेशान रहती थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी थी।

Vardhman Jewellers Hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here